रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर को लेकर किया खुलासा, कहा- मेरी फिल्म की पसंद को बताते थे बकवास

By मनाली रस्तोगी | Published: July 20, 2022 12:37 PM2022-07-20T12:37:11+5:302022-07-20T12:38:46+5:30

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, जहां एक ओर रणबीर और आलिया भट्ट पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं तो वहीं दूसरी ओर एक्टर अपनी दो फिल्मों (शमशेरा और ब्रह्मास्त्र) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। दोनों फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

Ranbir Kapoor says Rishi Kapoor called his film choices completely useless | रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर को लेकर किया खुलासा, कहा- मेरी फिल्म की पसंद को बताते थे बकवास

रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर को लेकर किया खुलासा, कहा- मेरी फिल्म की पसंद को बताते थे बकवास

Highlightsशमशेरा में संजय दत्त और रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर भी हैं।ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने कहा कि उनके दिवंगत पिता ऋषि कपूर फिल्मों में उनकी पसंद को 'बकवास' कहकर बुलाते थे। रणबीर कपूर फिलहाल जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' में नजर आने वाले हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या ऋषि कपूर ने शमशेरा के हिस्से देखे हैं, रणबीर ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "पापा ने करण के साथ अग्निपथ में काम किया था। उस फिल्म ने उन्हें बहुत प्रसिद्धि दिलाई और वह फिल्म के प्रभाव से बहुत खुश थे। जब मैंने यह फिल्म साइन की तो वह बहुत खुश हुए क्योंकि वह हमेशा मेरी फिल्म की पसंद के बारे में शिकायत करते थे।"

रणबीर ने आगे कहा, "तेरी फिल्म चॉइस एकदम बकवास है। तू ऐसी फिल्म बनाता है जो आमजन तक पहुंचती ही नहीं है। दुर्भाग्य से उन्होंने फिल्म का ट्रेलर या पोस्टर नहीं देखा था, लेकिन मुझे पता है कि वह कहीं बाहर हैं, मुझ पर गर्व और मुस्कुरा रहे हैं।" करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित शमशेरा काल्पनिक शहर काजा पर आधारित है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल द्वारा कैद और प्रताड़ित किया जाता है। रणबीर जनरल के खिलाफ लड़ने वाले जनजाति के नेता की भूमिका निभाते हैं, जबकि संजय दत्त फिल्म में जनरल शुद्ध सिंह की भूमिका निभाते हैं। 

शमशेरा में संजय दत्त और रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर भी हैं। ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने एक ताजा इंटरव्यू में पीटीआई से कहा, "जीवन से बड़े चरित्र को चित्रित करना आसान नहीं है क्योंकि इसमें बहुत सारी जिम्मेदारियां शामिल हैं। साथ ही, इस फिल्म में मेरे दो किरदार हैं...एक शमशेरा का किरदार है जो पिता और पुत्र, बल्ली की भूमिका निभाता है, जिसे एक दूसरे से अलग होना था। मुझे उम्मीद है कि लोग इस शैली में मेरे पहले प्रयास की सराहना करेंगे।"

Web Title: Ranbir Kapoor says Rishi Kapoor called his film choices completely useless

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे