आलिया के लिए परेशान हैं कैटरीना, बखूबी जानती हैं रणबीर कपूर क्या करते हैं गर्लफ्रेंड्स के साथ

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 9, 2018 12:41 AM2018-07-09T00:41:32+5:302018-07-09T09:04:32+5:30

असल में आलिया कटरीना की बहुत अच्छी दोस्त है, उसे लेकर कटरीना को गर्व हो सकता है। फिर उसे लेकर कुछ आशंका भी जाग्रत हो सकती है। रणबीर को तो वह अच्छी तरह से जानती हैं।

Ranbir Kapoor Katrina Kaif Alia Bhatt bollywood gossip | आलिया के लिए परेशान हैं कैटरीना, बखूबी जानती हैं रणबीर कपूर क्या करते हैं गर्लफ्रेंड्स के साथ

आलिया के लिए परेशान हैं कैटरीना, बखूबी जानती हैं रणबीर कपूर क्या करते हैं गर्लफ्रेंड्स के साथ

नागपुर ब्यूरो, 9 जुलाई: इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर के आत्मीय रिश्ते को देखकर कोई भी खुशी से झूम उठेगा। लेकिन क्या किसी ने इस बीच कटरीना के बारे में सोचा है। ये जो रणबीर एक के बाद एक गर्लफ्रेंड्स बदल रहे हैं, इससे उन्हें कैसा लग रहा है। सोशल मीडिया में रणबीर कपूर के एक के बाद एक उक्ति को देखकर सभी को कष्ट पहुंचा होगा। उस दिन अचानक कटरीना ने दिल की बात कुछ यूं लिखी- 'जो देखूंगी, वही तो यकीन करूंगी।’ अच्छा इसका मतलब यह हुआ कि जो विश्वास करूंगी, वहीं देखेंगी। इससे उनका मन थोड़ा-सा अनमना दिखता है।

इस बात को सहज तौर पर मान लेने से ही सारी बातें आसान हो जातीं। जीवन के लिए एक वक्तव्य बहुत जरूरी होता है लेकिन इंडस्ट्री के समझदार कुछ दूसरी बात कर रहे हैं। उनका कहना है कि आलिया- रणबीर को देखकर ही कटरीना का यह वक्तव्य है। असल में आलिया कटरीना की बहुत अच्छी दोस्त है, उसे लेकर कटरीना को गर्व हो सकता है। फिर उसे लेकर कुछ आशंका भी जाग्रत हो सकती है। रणबीर को तो वह अच्छी तरह से जानती हैं। अगर अब वह आलिया के नरम दिल को चोट पहुंचाते हैं तो?

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Ranbir Kapoor Katrina Kaif Alia Bhatt bollywood gossip

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे