रणवीर-दीपिका के बाद बॉलीवुड के दो कपल भी लेंगे सात फेरे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 7, 2018 09:15 AM2018-07-07T09:15:46+5:302018-07-07T09:25:55+5:30

बीते साल दिसंबर में अनुष्का शर्मा की शादी के बाद से ही बॉलीवुड में शादियों का सिलसिला शुरू हुआ है। अनुष्का के बाद सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी रचाई।

Ranbir Kapoor and alia bhatt will tie the knot after ranveer singh - deepika padukone marriage | रणवीर-दीपिका के बाद बॉलीवुड के दो कपल भी लेंगे सात फेरे

रणवीर-दीपिका के बाद बॉलीवुड के दो कपल भी लेंगे सात फेरे

मुंबई, 7 जुलाई:  बीते साल दिसंबर में अनुष्का शर्मा की शादी के बाद से ही बॉलीवुड में शादियों का सिलसिला शुरू हुआ है। अनुष्का के बाद सोनम कपूर  ने  दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी रचाई। साथ ही एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी रचाई। इस सब के बीच  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी हुई हैं। कहा जा रहा है कि ये दोनों इसी साल के अंत में इटली में फेके लेंगे। अब खबरों की मानें तो बॉलीवुड के दो और कपल हैं जो इस साल फेरे  ले लेंगे।

खबरों की मानें वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। वरुण और नताशा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।  वरुण ने जब अपना फिल्मी करियर शुरू भी नहीं किया था उस समय से वो नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को आए दिन साथ देखा जाता है। वैसे दोनों ने कभी ऑफिसियली रिश्ता का ऐलान नहीं किया है।

वहीं, वरुण को नताशा के बारे में पब्लिकली बात करना ज्यादा पसंद नहीं हैं लेकिन कहा जा रहा हैं कि 2019 और 2020 तक वरुण, नताशा के साथ सात फेरे ले सकते हैं। इसी बीच आलिया और रनबीर के इश्क के चर्चे खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।  खबरों के मुताबिक सुर्खियां बटोरीं हैं तो वह हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबरों ने।

वहीं, अब दोनों पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म को रणबीर कपूर के दोस्त अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। पीपिंग मून ने ही रणबीर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबर सबसे पहले आप तक पहुंचाई थीं, जब वो जनवरी में बुदापेस्ट से ‘ब्रह्मास्त्र’ की रेकी कर मुंबई लौटें थें, कहा जा रहा है कि दोनों की फैमिली भी इसके रिश्ते से ‘राजी’ हैं और 2019 और 2020 ये कपल भी शादी रचा सकता हैं।

इसके अलावा रणवीर जल्द ही गली बॉय में नजर आएंगे। इसमें उनके आलिया भट्ट भी लीड रोल में होंगे। मुंबई की गलियों में रहने वाले स्ट्रीट रैपर्स की यह कहानी है जो रियल लाइफ से प्र‍ेरित है। वहीं अगर दीपिका के बारे में बात करें तो 'पद्मावत' के बाद उन्होंने किसी प्रोजेक्ट को हाथ में नहीं लिया है।    

Web Title: Ranbir Kapoor and alia bhatt will tie the knot after ranveer singh - deepika padukone marriage

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे