Ranbir Kapoor - Alia Bhatt Love Affair: Actor accepted his Boy Crush on Alia after watching Film Raazi | अब रणबीर ने भी जाहिर कर दी आलिया के लिए अपनी फीलिंग, जानिए रणबीर ने ऐसा क्या कहा

मुंबई, 18 मई: एक फिल्म में साथ काम करते करते आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे के बेहद करीब आ गए हैं. उनके अफेयर के चर्चे पूरे बॉलीवुड में फैले हुए हैं. यहाँ तक कि सोनम कपूर की शादी में आलिया ने  ही एंट्री मारी थी.  हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने रणबीर पर अपना क्रश होना स्वीकार किया था और उन्होंने बोलै था कि अगर रणबीर तैयार होते हैं तो वो उनसे शादी कर लेंगी। इस इंटरव्यू में रणबीर का नाम सुनते ही उनका चेहरा शर्म से लाल हो गया था और वीडियो बहुत ही पॉपुलर हुआ था.

आलिया के बाद अब रणबीर ने भी अपने मन की बात जाहिर कर दी है. कुछ दिनों पहले दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बोला कि अब मुझे उनपर बॉय क्रश हो गया है. रणबीर ने फिल्म राजी में निभाए आलिया के किरदार और एक्टिंग की भी बेहद तारीफ की. 

कहा जा रहा है उन दोनों की बढ़ती नजदीकियों का असर आलिया और कैटरीना की दोस्ती पर पड़ा है और अब कैटरीना ने आलिया से दूरी बना ली है. इधर सिद्धार्थ भी आलिया से किनारा कर चुके हैं और खबरों के अनुसार आजकल सिद्धार्थ जैकलीन को डेट कर रहे हैं.
 

English summary :
Ranbir Kapoor - Alia Bhatt Love Affair: Actor accepted his Boy Crush on Alia after watching Film Raazi


बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे