रणबीर कपूर पर चढ़ा वर्ल्डकप फीवर, इस एक्ट्रेस के साथ क्रिकेट को यूं किया चेयर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 7, 2019 01:56 PM2019-06-07T13:56:21+5:302019-06-07T13:57:29+5:30

हाल ही में रणबीर कपूर भी फिल्म चीट इंडिया की एक्ट्रेस एलेना फर्नांडीज़ के साथ शूट करते हुए नजर आए हैं।

ranbir kapoor advertisement of cricket with cheat india actress elena | रणबीर कपूर पर चढ़ा वर्ल्डकप फीवर, इस एक्ट्रेस के साथ क्रिकेट को यूं किया चेयर

रणबीर कपूर पर चढ़ा वर्ल्डकप फीवर, इस एक्ट्रेस के साथ क्रिकेट को यूं किया चेयर

क्रिकेट विश्व कप 2019 के साथ ही कई बॉलीवुड सितारे भी क्रिकेट फीवर में जकड़े जा चुके हैं। हाल ही में रणबीर कपूर भी फिल्म चीट इंडिया की एक्ट्रेस एलेना फर्नांडीज़ के साथ शूट करते हुए नजर आए हैं। 

 इस विज्ञापन के बाद एलेना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को एलेना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। ये तस्वीर भारत और दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए मैच की है। इस फोटो में रणबीर कपूर को टीम इंडिया की जर्सी में देखा जा सकता है। उन्होंने इस पर कैप्शन देते हुए लिखा - गेम इज़ ऑन, ऑल सेट फॉर वर्ल्ड कप।

रणबीर की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन दोनों को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में क्रमशः अपनी पसंदीदा टीमों- भारत और इंग्लैंड के लिए चीयर करते हुए देखा जा सकता है। मॉडल-अभिनेत्री ऐलेना लंदन में पली-बढ़ी और एक अमेरिकी मां और पिता भारतीय हैं।


वह फैशन सर्किट में एक जाना माना चेहरा हैं और सोशल मीडिया यूजर हैं।णबीर कुछ समय पहले आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रहास्त्र की शूटिंग के लिए वाराणसी में मौजूद थे। हाल ही में आलिया और रणबीर की कुछ फोटो  इस लोकेशन से वायरल हुईं थीं।

Web Title: ranbir kapoor advertisement of cricket with cheat india actress elena

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे