Ranbir Alia Wedding Destination: रणबीर-आलिया की शादी मुंबई में होगी, जानें कश्मीर का क्यों कटा पत्ता

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 30, 2020 09:19 AM2020-01-30T09:19:00+5:302020-01-30T09:19:00+5:30

Ranbir Alia Wedding Destination: आलिया-रणबीर पहली बार ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे. 

Ranbir Alia Wedding Destination: Ranbir-Alia will be married in Mumbai, know why Kashmir's chopped leaves | Ranbir Alia Wedding Destination: रणबीर-आलिया की शादी मुंबई में होगी, जानें कश्मीर का क्यों कटा पत्ता

फाइल फोटो

Highlightsआलिया भट्ट इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में व्यस्त हैं. रणबीर आलिया ने अपने काम से शादी के लिए एक महीने की छुट्टी भी ले ली है।

सुभाष झा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि इस शादी की जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. गत दिनों खबर आई थी कि इस सेलिब्रेटी कपल की कश्मीर में डेस्टिनेशन वेडिंग हो सकती है, लेकिन अब इसे अफवाह मात्र बताते हुए कहा जा रहा है कि शादी कहीं और नहीं बल्कि मुंबई में ही होगी.

इस कपल के एक नजदीकी मित्र ने कहा कि रणबीर-आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए मुंबई से बाहर क्यों जाएंगे, जबकि दोनों ही परिवारों के ज्यादातर सदस्य मुंबई में रहते हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि यह विवाह केवल मुंबई में ही होगा. उन्होंने कहा, रणबीर और आलिया दोनों को कश्मीर बहुत पसंद है, लेकिन इस कहानी का जन्म कहां हुआ? दूसरे, दोनों की एक लंबी कतार है. जरा कपूर खानदान के विस्तार को देखें? क्या आपको ऐसा लगता है कि किसी भी एक सगे-संबंधी या मित्र का नाम शादी के लिए तैयारी की जा रही निमंत्रण सूची से छूट सकता है और जरा सोचिए, इतने संबंधियों को शहर से दूर ले जाना क्या वाकई संभव हो पाएगा."

आलिया-रणबीर पहली बार ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल गर्मियों में पर्दे पर रिलीज होने वाली है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी और फिल्ममेकर करण जौहर को साफ कर दिया है कि फिल्म में इफेक्ट्स डालने का पूरा काम समर 2020 तक पूरा नहीं कर सकेंगे.

Web Title: Ranbir Alia Wedding Destination: Ranbir-Alia will be married in Mumbai, know why Kashmir's chopped leaves

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे