बॉलीवुड के लिए डरावनी फिल्म है यश की KGF2, बोले राम गोपाल वर्मा- इसकी सफलता के वर्षों तक बुरे सपने आएंगे

By अनिल शर्मा | Published: April 19, 2022 12:11 PM2022-04-19T12:11:23+5:302022-04-19T12:47:26+5:30

राम गोपाल ने केजीएफ 2 देखने के बाद ट्वीट किया, ''प्रशांत नील की 'केजीएफ2' न सिर्फ एक गैंगस्टर फिल्म है बल्कि यह बॉलीवुड उद्योग के लिए भी एक डरावनी फिल्म है और आने वाले वर्षों में इसकी सफलता को लेकर उन्हें इसके बुरे सपने आते रहेंगे।

Ram Gopal Varma praise Yash's KGF2 is a horror film for Bollywood Its success will bring nightmares for years | बॉलीवुड के लिए डरावनी फिल्म है यश की KGF2, बोले राम गोपाल वर्मा- इसकी सफलता के वर्षों तक बुरे सपने आएंगे

बॉलीवुड के लिए डरावनी फिल्म है यश की KGF2, बोले राम गोपाल वर्मा- इसकी सफलता के वर्षों तक बुरे सपने आएंगे

Highlightsराम गोपाल वर्मा ने यश अभिनीत केजीएफ की जमकर तारीफ की हैराम गोपाल ने कहा कि केजीएफ तक ना तो हिंदी और न ही तमिल, तेलुगु फिल्म उद्योग कन्नड़ फिल्म उद्योग को गंभीरता से लेते थेराम गोपाल ने कहा कि प्रशांत नील ने इसे विश्व के नक्शे पर रख दिया है

मुंबईः यश स्टारर KGF: चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। उम्मीद पर मजबूती से खड़ी यह फिल्म रिलीज के दिन से ही अपने आकर्षण के साथ बाजार पर कब्जा जमाने में कामयाब रही है। फिल्म समीक्षकों से लेकर दर्शक तक इसकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। इस बीच फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म को लेकर वह बात कही है जिसकी पिछले कुछ दिनों से गाहे-बगाहे कुछ बॉलीवुड स्टार चर्चा कर चुके हैं।

अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में रहनेवाले राम गोपाल ने यश की फिल्म केजीएफ को बॉलीवुड के लिए डरावनी फिल्म घोषित किया है। रोम गोपाल का कहना है कि इस फिल्म की कामयाबी बॉलीवुड के लिए बुरे सपने लाएगी और यह सालों साल रहेगा। फिल्ममेकर ने केजीएफ 2 बनाने के लिए यश और निर्देशक प्रशांत नील की प्रशंसा की। 

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज हुई, K.G.F: Chapter 2 सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक, प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है। उभरते हुए अखिल भारतीय प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स अगले दो वर्षों में भारतीय सिनेमा में कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म सालार भी शामिल है।

राम गोपाल ने केजीएफ 2 देखने के बाद ट्वीट किया, ''प्रशांत नील की 'केजीएफ2' न सिर्फ एक गैंगस्टर फिल्म है बल्कि यह बॉलीवुड उद्योग के लिए भी एक डरावनी फिल्म है और आने वाले वर्षों में इसकी सफलता को लेकर उन्हें इसके बुरे सपने आते रहेंगे। राम गोपाल ने इसको लेकर कई ट्वीट किए।

एक अन्य ट्वीट में लिखा, "जैसे फिल्म में 'रॉकी' विलेन पर गोली बरसाता है...वैसे ही...यश सभी बॉलीवुड स्टार्स की ओपनिंग कलेक्शन पर...मशीन गन चला रहे हैं। इसका अंतिम संग्रह सैंडलवुड से बॉलीवुड पर फेंका गया परमाणु बम होगा।" राम गोपाल ने यह भी कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग की तरह तेलुगु और तमिल फिल्म उद्योग ने भी कन्नड़ फिल्म उद्योग को केजीएफ तक गंभीरता से नहीं लिया। फिल्ममेकर ने कहा,  अब प्रशांत नील ने इसे दुनिया के नक्शे पर रख दिया है।

Web Title: Ram Gopal Varma praise Yash's KGF2 is a horror film for Bollywood Its success will bring nightmares for years

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे