Rakshabandhan Movie: चांदनी चौक पहुंचे अक्षय कुमार, दौड़ लगाने निकले, शेयर की वीडियो, देखें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 4, 2021 07:09 PM2021-10-04T19:09:39+5:302021-10-04T19:10:49+5:30

Rakshabandhan Movie: निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के लिए अक्षय कुमार ने रविवार से दिल्ली में शूटिंग शुरू की।

Rakshabandhan Movie Actor Akshay Kumar Chandni Chowk went out to run share video watch | Rakshabandhan Movie: चांदनी चौक पहुंचे अक्षय कुमार, दौड़ लगाने निकले, शेयर की वीडियो, देखें

फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी।

Highlightsदो महीने पहले मुंबई में फिल्म की शूटिंग पूरी की गई थी।‘रक्षा बंधन’ के सेट पर पहुंचने पर कई यादें ताजा हो गईं।मेरे जन्मस्थल चांदनी चौक में है।

Rakshabandhan Movie: अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के लिए उनके जन्मस्थल दिल्ली के चांदनी चौक में शूटिंग करने से उनकी ‘‘कई यादें’’ ताजा हो गईं।

निर्देशक आनंद एल राय की इस फिल्म के लिए कुमार ने रविवार से दिल्ली में शूटिंग शुरू की। इससे करीब दो महीने पहले मुंबई में फिल्म की शूटिंग पूरी की गई थी। अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट किया ‘‘ आज सुबह ‘रक्षा बंधन’ के सेट पर पहुंचने पर कई यादें ताजा हो गईं, क्योंकि यह मेरे जन्मस्थल चांदनी चौक में है।

आसपास लोगों की बातें सुनना कितना अच्छा लगता है ....’’ फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। फिल्म के 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है।

Web Title: Rakshabandhan Movie Actor Akshay Kumar Chandni Chowk went out to run share video watch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे