रानू मंडल के लिए आई खुशखबरी, हिमेश रेशमिया के बाद इस एक्ट्रेस ने दिया काम का ऑफर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 9, 2019 09:05 AM2019-09-09T09:05:31+5:302019-09-09T09:05:31+5:30

एक गाना गाकर छा जाने वाली रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने गाने का ऑफर दिया है ये हर कोई जानता है।लेकिन हिमेश के बाद अब राखी सावंत भी रानू को गाने का ऑफर दे रही हैं।

rakhi sawant offer to ranu mondal | रानू मंडल के लिए आई खुशखबरी, हिमेश रेशमिया के बाद इस एक्ट्रेस ने दिया काम का ऑफर

रानू मंडल के लिए आई खुशखबरी, हिमेश रेशमिया के बाद इस एक्ट्रेस ने दिया काम का ऑफर

Highlightsराखी सावंत बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक प्यार का नगमा है को गाकर रातोंरात छा जाने वाली रानू मंडल से आज भला कौन वाकिफ नहीं है।

लता मंगेशकर के फेमस गाने एक प्यार का नगमा है को गाकर रातोंरात छा जाने वाली रानू मंडल से आज भला कौन वाकिफ नहीं है। रानू ने नए गाने से सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। हिमेश रेशमिया ने रानू को गाना गाने का मौका दिया है।अब राखी सावंत ने सोशल मीडिया सेसेंशन रानू मंडल को एक बड़ा ऑफर दिया है।

राखी सावंत बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। राखी का कहा कहना है कि उन्होंने रितेश नाम के एक एनआरआई से शादी कर ली है। जिसके बाद अब राखी ने रानू की आवाज की तारीफ करते हुए उनको गाने का ऑफऱ दिया है।

राखी सावंत ने हाल ही में कहा है कि उनके नए गए छप्पन छुरी के रिमिक्स वर्जन को रानू अपनी आवाज से  सजाएं। इतना ही नहीं राखी ने कहा है कि वह ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर खुश हैं जहां रानूं जैसे प्रतिभाशी लोगों का समर्थन किया जाता है और उनको आगे बढ़ने का मौका दिया जाता है।

मैं हिमेश रेशिमया का दिल से शुक्रियाअदा करना चाहती हूं। रानू अब तक हिमेश के साथ तीन गाने गा चुकी हूं। रानू का हर एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रानू को एक और ऑफर मिला है। उनको अभिनेता और गायक प्रदीप पांडे चिंटू ने ऑफर दिया है और कहा है कि वह जल्द ही रानू का साथ गाना रिकॉर्ड करेंगे। रानू ने तेजी से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वह आज के समय का एक प्रसिद्ध चर्चित चेहरा बन गई हैं।
 

Web Title: rakhi sawant offer to ranu mondal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे