राखी सावंत ने प्रेमी आदिल दुर्रानी से की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कोर्ट मैरिज की तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 11, 2023 04:00 PM2023-01-11T16:00:45+5:302023-01-11T16:11:56+5:30

सामने आईं तस्वीरें को देखकर ये पता चल रहा है कि राखी ने आदिल के साथ कोर्ट मैरिज की है। अगर इन तस्वीरों की पुष्टि होती है राखी सावंत की ये दूसरी शादी होगी।

Rakhi Sawant married boyfriend Adil Durran court marriage photo viral on social media | राखी सावंत ने प्रेमी आदिल दुर्रानी से की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कोर्ट मैरिज की तस्वीरें

राखी सावंत ने प्रेमी आदिल दुर्रानी से की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कोर्ट मैरिज की तस्वीरें

Highlightsअभिनेत्री राखी सावंत ने अपने प्रेमी आदिल दुर्रानी से शादी कर ली है।राखी सावंत लंबे समय से आदिल दुर्रानी को डेट कर रही थीं राखी ने आदिल के साथ कोर्ट मैरिज की है।

मुंबईः अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने प्रेमी आदिल दुर्रानी से शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सामने आईं तस्वीरें को देखकर ये पता चल रहा है कि राखी ने आदिल के साथ कोर्ट मैरिज की है। अगर इन तस्वीरों की पुष्टि होती है राखी सावंत की ये दूसरी शादी होगी।

गौरतलब है कि राखी सावंत लंबे समय से आदिल दुर्रानी को डेट कर रही थीं। वहीं ई टाइम्स ने शादी की पुष्टि की है। आदिल मैसूर के कारोबारी हैं। राखी और आदिल लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। वायरल तस्वीर में राखी और आदिल माला पहने और शादी के कागजात पर दस्तखत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि राखी सावंत ने अभी तक इसे ऑफिशियल नहीं किया है। लेकिन तस्वीरें देख कपल को बधाई दे रहे हैं। राखी के इस सरप्राइज से उनके फैंस भी हैरान हैं। 

Web Title: Rakhi Sawant married boyfriend Adil Durran court marriage photo viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे