राखी सावंत की टूटी शादी! पति रितेश के लिए कहा- जो बोलोगे वो करूंगी...

By मेघना वर्मा | Published: September 23, 2019 01:57 PM2019-09-23T13:57:26+5:302019-09-23T13:57:26+5:30

राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर कर इस बात को बताया था कि उनका नया गाना छप्पन छुरी को वह बिग बॉस सीजन 13 के ओपनिंग एपिसोड में परफॉर्म करेंगी।

rakhi sawant is crying for her husband | राखी सावंत की टूटी शादी! पति रितेश के लिए कहा- जो बोलोगे वो करूंगी...

राखी सावंत की टूटी शादी! पति रितेश के लिए कहा- जो बोलोगे वो करूंगी...

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने कपड़ों के लिए सफाई देती हैं तो कभी दीपक कलाल को सोशल मीडिया पर धमकी। बीते दिनों राखी सावंत तब चर्चा में आयीं जब उन्होंने गुप-चुप तरीके से एनआरआई रितेश से शादी कर ली। अब सोशल मीडिया पर राखी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर कयास लगाया जा रहा है कि राखी की शादी टूट गई है। 

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें राखी रो रही हैं। रोते हुए राखी कहती हैं, 'आप जो बोलोगे मैं करूंगी, जो बोलोगे सुनुंगी लेकिन हमें इग्नोर मत करो यार मत करो मैं नहीं रह सकती हूं। आपको मेरे ऊपर जरा सा भी तरस नहीं आता है ना...मैं बहुत प्यार करती हूं आपसे।'

वहीं एक दूसरे वीडियो में राखी ने कहा, 'एक औरत दुनिया का बड़ा से बड़ा दुख झेल सकती है लेकिन तब जब उसका पति उसके साथ हो।' राखी के यो दोनों वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। वीडियो पर लोगों का लगातार रिएक्शन आ रहा है। 

दरअसल राखी ने ये वीडियो फिल्टर से बनाया है। रोते हुए इस वीडियो में राखी सावंत की फैंस भी काफी मजे ले रहे हैं। राखी हमेशा से ही ड्रामा क्वीन रही हैं। उनके लिए रोना-धोना आम सी बात है। बीते दिनों अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पर विवाद होने के बाद भी राखी सावंत ऐसी ही रोती नजर आई थीं।

राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर कर इस बात को बताया था कि उनका नया गाना छप्पन छुरी को वह बिग बॉस सीजन 13 के ओपनिंग एपिसोड में परफॉर्म करेंगी। राखी ने इसके लिए सलमान खान के साथ कर्लस टीवी को भी थैंक्यू बोल है साथ ही कहा है कि उनके इस गाने को अब हिट होने से कोई नहीं रोक सकता।

राखी सावंत ने एक मीडिया इंटरैक्शन में इस बात का खुलासा किया है कि उनके पति टीवी के सिर्फ दो सबसे पॉपुलर शो में नजर आ सकते हैं। एक है सलमान खान का शो बिग बॉस और दूसरा करण जौहर के शो कॉफी विद करण में ही नजर आएंगे। दोनों ही शो के लिए उन्होंने सलमान और करण से अपील की कि वह उनके पति रितेश को बुलाएं। 

Web Title: rakhi sawant is crying for her husband

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे