राखी सावंत के साथ मिलकर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, वीडियो ने मचाई सनसनी

By विवेक कुमार | Published: August 8, 2018 12:38 PM2018-08-08T12:38:51+5:302018-08-08T12:38:51+5:30

सपना चौधरी को अभय देओल के साथ फिल्म 'नानू की जानू' में डांस करते हुए देखा जा चुका है। जिसके बोल 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' था।  

Rakhi Sawant dance with sapna choudhary video goes viral | राखी सावंत के साथ मिलकर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, वीडियो ने मचाई सनसनी

राखी सावंत के साथ मिलकर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, वीडियो ने मचाई सनसनी

नई दिल्ली, 8 अगस्त: हरियाणवी सिंगर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी एक फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें वह बॉक्सिंग रिंग में उतरकर ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं। इस वीडियों में सपना अकेली नहीं हैं उनके साथ एक्ट्रेस राखी सावंत भी हैं। जो उनके साथ ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं। दोनों ने हरियाणवी गाने पर अपने लटके-झटको से स्टेज पर धमाल मचाया हुआ है और सभी को  एंटरटेन  कर रही हैं।
 
बता दें कि सपना चौधरी एक हरियाणवी डांसर हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने पंजाबी फिल्म के गाने में जबरदस्त डांस भी करती हुई दिखीं थी। इसके साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में भी अपनी पहचान बना ली है। सपना अपने डांस का जलवा भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी बिखेर चुकी हैं।

 
 
सपना चौधरी को अभय देओल के साथ फिल्म 'नानू की जानू' में ठुमके लगाते हुए भी देखा जा चुका है। जिसके बोल 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' था।  

इसके अलावा सपना चौधरी को पंजाबी सॉन्ग 'बिल्लौरी अख' में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के साथ भी डांस करते देखा जा चुका है।

Web Title: Rakhi Sawant dance with sapna choudhary video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे