मॉय गॉड ये कोरोना बिल्कुल रामदेव की तरह है, बोलीं राखी सावंत- ये कभी आता है कभी...

By अनिल शर्मा | Published: June 9, 2021 05:35 PM2021-06-09T17:35:59+5:302021-06-09T17:35:59+5:30

राखी के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। राखी के इस वीडियो पर फैन्स की मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

rakhi sawant compares corona with baba ramdev watch video here | मॉय गॉड ये कोरोना बिल्कुल रामदेव की तरह है, बोलीं राखी सावंत- ये कभी आता है कभी...

मॉय गॉड ये कोरोना बिल्कुल रामदेव की तरह है, बोलीं राखी सावंत- ये कभी आता है कभी...

Highlightsराखी सावंत ने कोरोना की तुलना योग गुरू बाबा रामदेव से की हैराखी का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है

राखी सावंत अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। मुद्दा चाहे जो भी वह हर किसी पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। उनके इस अंदाज के सोशल मीडिया यूजर भी कायल हैं। इस बीच राखी सावंत ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसको सुन हर कोई हंस रहा है। 

राखी सावंत ने कोरोना की तुलना योग गुरू बाबा रामदेव से की है। राखी का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं- “माय गॉड ये कोरोना है ना...कोरोना मतलब बिलकुल बाबा रामदेव की तरह है। कभी आता है..कभी छुप जाता है..कभी बाहर निकल जाता है”।

राखी सावंत अपनी गाड़ी से उतरती हैं और खड़ी होकर फोटोग्राफरों से बात करने लगती हैं। इसी बीच वह रामदेव की तुलना कोरोना से करती हैं। वीडियो में राखी सावंत फेस कवर गॉगल्स पहने नजर आ रही हैं। राखी के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। राखी के इस वीडियो पर फैन्स की मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘इसकी बातें बहुत प्यारी होती हैं जो भी बोलो'। वहीं एक ने बोला है, ‘पहली बार कुछ सही बोला इसने'।

Web Title: rakhi sawant compares corona with baba ramdev watch video here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे