दीपिका-प्रियंका के बाद राखी सावंत करेगी शादी, जानिए कौन है लकी मैन?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 29, 2018 11:18 AM2018-11-29T11:18:07+5:302018-11-29T11:19:18+5:30

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत शादी करने वाली हैं। इस बात का ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए किया है-

Rakhi Sawant Announces Marriage With Deepak Kalal, Says 'I Felt It Was the Right Time' | दीपिका-प्रियंका के बाद राखी सावंत करेगी शादी, जानिए कौन है लकी मैन?

फाइल फोटो

राखी सावंत सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में अब राखी शादी करने जा रही हैं इस बात का ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही किया है। राखी हाल ही में इंडिया गॉट टैलेंट सीजन 8  में नजर दीपक कलाल के साथ शादी करने जा रही हैं। 

राखी के अलावा खुद दीपक ने भी एक फोटो पोस्ट करके शादी की तारीख के बारे में  बताया है। शादी के निमंत्रण कार्ड के हिसाब से 31 दिंसबर को दोनों अपने परिवार के साथ लॉस एंजलस में शादी करेगें। दीपक कलाल ने शादी के कार्ड को लेकर कमेंट में लोगों को आमंत्रित किया है।

इंडियन एक्सप्रेस की न्यूज के मुताबिक राखी की शादी की बात को  सही कहा जा रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर इसको फेक कहा जा रहा है। जबकि खबर के अनुसार दीपक ने  इंडियन टेलीवीजन पर प्रपोज किया है। राखी का कहना है कि वो जल्द ही शादी की तैयारी शुरु करेगीं।

राखी का कहना है कि बस आप लोगों का प्यार चाहिए और जल्द ही मैं सोशल मीडिया पर अपडेट बताती रहूंगी, राखी सावंत सभी बॉलीवुड दिग्गजों खासकर शाहरुख और करण जौहर को आमंत्रित करेगीं, वैसे सोशल मीडिया पर राखी और दीपक कलाल की बातों को ज्यादा सीरियस नहीं लग रहे हैं। क्योंकि राखी आए दिन उटपटांग ब्यान देकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में तनुश्री दत्ता के मीटू मामले में भी उन्होंने अपना पक्ष रखकर तनुश्री पर कई आरोप लगाए थे इतना ही नहीं उनके ऊपर मानहानि का केस भी दर्ज किया है।
 

Web Title: Rakhi Sawant Announces Marriage With Deepak Kalal, Says 'I Felt It Was the Right Time'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे