शमिता सेट्टी संग नजदीकियों को लेकर पूर्व पत्नी की प्रतिक्रिया पर बोले राकेश बापट- अगर रिद्धि को प्यार मिलता है तो...

By अनिल शर्मा | Published: September 27, 2021 10:59 AM2021-09-27T10:59:02+5:302021-09-27T11:21:18+5:30

राकेश बापट की शमिता के साथ बढ़ती नजदीकियों को लेकर राकेश की पूर्व पत्नी अभिनेत्री रिद्धि डोगरा की प्रतिक्रिया आई थी। जिसमें उन्होंने कहा था अगर ऐसा कुछ है तो वह खुश हैं।

rakesh bapat on ex-wife reaction to shamita setty closeness said would be happiest if Riddhi finds love | शमिता सेट्टी संग नजदीकियों को लेकर पूर्व पत्नी की प्रतिक्रिया पर बोले राकेश बापट- अगर रिद्धि को प्यार मिलता है तो...

शमिता सेट्टी संग नजदीकियों को लेकर पूर्व पत्नी की प्रतिक्रिया पर बोले राकेश बापट- अगर रिद्धि को प्यार मिलता है तो...

Highlightsराकेश और शमिता ने बिग बॉस ओटीटी के बाहर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की इच्छा जाहिर की थीराकेश और रिद्धि शादी के सात साल बाद साल 2019 में एक दूसरे से अलग हो गए थेराकेश बापट ने कहा है कि अगर रिद्धि अपने लिए पार्टनर खोज लेती हैं तो वह बहुत खुश होंगे

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के घर के भीतर एक दूसरे के करीब आए राकेश बापट और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। राकेश बापट की शमिता के साथ बढ़ती नजदीकियों को लेकर राकेश की पूर्व पत्नी अभिनेत्री रिद्धि डोगरा की प्रतिक्रिया आई थी। जिसमें उन्होंने कहा था अगर ऐसा कुछ है तो वह खुश हैं। अब शो की समाप्ति के बाद राकेश बापट ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में इस मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी है। उन्होंने पत्नी की प्रतिक्रिया पर बोलते हुए कहा कि अगर रिद्धि भी अपने लिए प्यार की खोज कर लेती हैं तो वह बहुत खुश होंगे।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जब रिद्धि से शमिता और राकेश की नजदीकियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि अगर वह हैं तो खुश हैं। अब राकेश ने कहा कि उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी' के घर से बाहर आने के बाद रिद्धि से बात की। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि रिद्धि को रियलिटी शो में उनकी यात्रा पसंद आई। रिद्धि द्वारा शमिता के साथ अपने बंधन को मंजूरी मिलने के बाद राकेश बापट ने कहा कि अगर मैं किसी के साथ रहूंगा तो वह खुश होंगी तो इसी तरह, अगर उन्हें कोई मिल जाए तो वह भी खुश होंगे। अभिनेता ने कहा कि वे दो परिपक्व लोग हैं और उन्होंने अब तक जो भी निर्णय लिए हैं, वे उनके अपने थे, और उन्होंने इसे परिपक्वता से निपटाया।

अभिनेता ने कहा कि कोई मनमुटाव नहीं है, और अभी भी बहुत अधिक सम्मान है। राकेश ने यह भी कहा कि अगर रिद्धि को अपने जीवन में प्यार वापस मिल जाता है तो वह बहुत खुश होंगे। गौरतलब है कि शमिता और राकेश अपने रिश्ता को लगातार आगे बढ़ाते जा रहे हैं। हाल ही में दोनों एक डिनर पर गए थे। शमिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर साझा करते हुए लिखा था- तुम और मैं। दोनों ने 'बिग बॉस ओटीटी' के बाहर अपने रिश्ते को और आगे बढ़ाने की इच्छा भी साझा की।

बता दें कि राकेश और रिद्धि शादी के सात साल बाद साल 2019 में एक दूसरे से अलग हो गए थे। इस जोड़े ने अलग होने की घोषणा करते हुए एक संयुक्त बयान जारी किया था। इसमें लिखा था, "हां, हम अलग रह रहे हैं... हम दो सबसे अच्छे दोस्त हैं जो शायद अब कपल नहीं हैं।" रिपोर्ट के मुताबिक शमिता शेट्टी जल्द ही सलमान खान के 'बिग बॉस 15' में अपनी जगह बनाएंगी और घर के अंदर उमर रियाज और डोनल बिष्ट सहित अन्य प्रतियोगियों के साथ नजर आएंगी।

Web Title: rakesh bapat on ex-wife reaction to shamita setty closeness said would be happiest if Riddhi finds love

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे