'लव,सेक्स और धोखा' नहीं थी राजकुमार राव की पहली फिल्म, अमिताभ बच्चन की इस मूवी से किया था बॉलीवुड डेब्यू

By मेघना वर्मा | Published: January 29, 2019 10:48 AM2019-01-29T10:48:29+5:302019-01-29T10:48:29+5:30

राजकुमार राव ने अपने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया कि लव, सेक्स और धोखा उनके करियर की पहली फिल्म नहीं थी।

rajkummar raos first film was not love sex aur dhokha but this film | 'लव,सेक्स और धोखा' नहीं थी राजकुमार राव की पहली फिल्म, अमिताभ बच्चन की इस मूवी से किया था बॉलीवुड डेब्यू

'लव,सेक्स और धोखा' नहीं थी राजकुमार राव की पहली फिल्म, अमिताभ बच्चन की इस मूवी से किया था बॉलीवुड डेब्यू

राजकुमार राव, जो अपनी एक्टिंग और एक्सप्रेशन से करोड़ो लोगों का दिल जीत चुके है। लोग यही जानते हैं कि राजकुमार राव ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म लव, सेक्स और धोखा से की थी मगर यह सही नहीं है। जी हां राजकुमार राव को भले ही लोग उनकी फिल्म लव सेक्स और धोखा से जानते हो मगर सच तो ये है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी। 

रण फिल्म के एक सीन में आए थे नजर

राम गोपाल वर्मा की 2010 में आई फिल्म रण में राजकुमार राव सबसे पहले नजर आए थे। जी हां आमिताभ बच्चन, परेश रावल और रितेश देशमुख की इस फिल्म को भले ही बॉक्स ऑफिस में ज्यादा रिस्पॉन्स ना मिला हो लेकिन इसी फिल्म से हमें न्यूटन, क्वीन, शाहिद जैसे फिल्म का सुपरस्टार मिला। 

खुद किया इस बात का खुलासा

राजकुमार राव ने अपने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया कि लव, सेक्स और धोखा उनके करियर की पहली फिल्म नहीं थी। बल्कि फिल्म रण, जिसके लिए उन्हें कुछ ही पैसे मिले थे, से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने बताया कि इस रोल के उन्हें ढ़ाई से तीन हजार तक ही रूपये मिले थे। 

राजकुमार राव जल्द ही सोनम कपूर, अनिल कपूर और जूही चावला स्टार्र फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म की चर्चा हो रही है। इस फिल्म में ही पहली बार सोनम और अनिल एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। 

Web Title: rajkummar raos first film was not love sex aur dhokha but this film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे