गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ इस देश में नया साल मनाएंगे राजकुमार राव

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 27, 2018 09:25 AM2018-12-27T09:25:41+5:302018-12-27T09:25:41+5:30

rajkumar rao will celebrate new year 2019 in london with her girlfriend patralekha | गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ इस देश में नया साल मनाएंगे राजकुमार राव

गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ इस देश में नया साल मनाएंगे राजकुमार राव

राजकुमार राव के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा है. उनकी चार फिल्में रिलीज हुईं, टेररिस्ट ड्रामा 'ओमेर्टा', ऐश्वर्या राय के साथ 'फन्ने खां', नरगिस फाखरी के साथ '5 वेडिंग्स' और श्रद्धा कपूर के साथ हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' जो कि काफी कामयाब रही है.

राजकुमार के हाथ में कई प्रोजेक्ट्स हैं और अगले साल भी उनकी 'मेंटल है क्या', 'तुर्रम खान' और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' जैसी फिल्में रिलीज होने वाली है. अगले साल का उनका पूरा शेड्यूल पैक है. इसलिए उन्होंने इस साल की विदाई और नए साल के स्वागत के लिए जरा-सी फुर्सत निकाल ली है. वह अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ लंदन पहुंच गए हैं और न्यू ईयर वहीं मनाने वाले हैं.

न्यू ईयर मनाने के बाद राजकुमार राव 'तुर्रम खान' की शूटिंग पूरी करेंगे. खबर यह भी है कि राजकुमार ने 'स्त्री' के बाद अपनी दूसरी हॉरर कॉमेडी फिल्म साइन की है. इसमें वह गुंडे का रोल निभाने वाले हैं. इसमें 'फुकरे' फेम वरुण शर्मा भी होंगे. फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है. इसके अलावा राजकुमार 'मेड इन चाइना' में मौनी रॉय और बोमन ईरानी के साथ नजर आएंगे. 'मेड इन चाइना' की बदली रिलीज डेट राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अगले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है.

यह फिल्म अब 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. तीन अन्य फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने के लिए यह निर्णय लिया गया है. खबरों के अनुसार प्रभास की 'साहो', अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बटला हाउस' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

करण जौहर की रणबीर और आलिया स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' के भी 2019 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने की अटकलें थीं लेकिन यह फिल्म अगले दिसंबर में आएगी. 'मेड इन चाइना' का निर्देशन मिखिल मुसले करेंगे और निर्माण दिनेश विजान के बैनर 'मैडॉक फिल्म्स' तले होगा. इस फिल्म में राजकुमार एक गुजराती व्यापारी और मौनी रॉय उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी.

Web Title: rajkumar rao will celebrate new year 2019 in london with her girlfriend patralekha

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे