वर्ल्ड कप पर राजकुमार राव ने बोली दिल की बात, विराट कोहली के लिए कहा कुछ ऐसा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 8, 2019 02:20 PM2019-07-08T14:20:49+5:302019-07-08T14:20:49+5:30

राजकुमार से रिपोर्टर ने पूछा कि टीम को आप क्या विशेज देना चाहेंगे। खास कर विराट कोहली को क्या कहना चाहेंगे।

Rajkumar Rao on the World Cup talk of Bid heart | वर्ल्ड कप पर राजकुमार राव ने बोली दिल की बात, विराट कोहली के लिए कहा कुछ ऐसा

वर्ल्ड कप पर राजकुमार राव ने बोली दिल की बात, विराट कोहली के लिए कहा कुछ ऐसा

Highlightsजजमेंटल है क्या का पहले गाने स्वैग के रिलीज ईवेंट में राजकुमार राव पहुंचे थे। राजकुमार ने हमेशा की तरह से यहां मीडिया के सवालों के जवाब दिए हैं।

जजमेंटल है क्या का पहले गाने स्वैग के रिलीज ईवेंट में राजकुमार राव पहुंचे थे। राजकुमार ने हमेशा की तरह से यहां मीडिया के सवालों के जवाब दिए हैं। ऐसे में राजकुमार ने वर्ल्ड कप को लेकर भी अपने दिल की बात कही है।

राजकुमार से रिपोर्टर ने पूछा कि टीम को आप क्या विशेज देना चाहेंगे। खास कर विराट कोहली को क्या कहना चाहेंगे। इस पर राजकुमार ने फिर से देश में वर्ल्ड कप आने की बात कही है।

एक्टर ने कहा कि यहीं जो हम सब यहां बैठे, हम सब जो खड़े हैं जो देना चाहेंगे कि एक बार फिर ये वर्ल्ड कप घर आना चाहिए। हम सबकी दुआएं उनके साथ हैं। मुझे पूरी उम्मीद है इस बार ये वर्ल्ड कप हमारे पास ही वापस आ रहा है।


राजकुमार की इस प्रतिक्रिया पर फैंस के जमकर कमेंट आ रहे हैं। फैंस को भी उम्मीद है कि इस बार वर्ल्ड कप भारत के पास ही आएगा। भारत का 9 जुलाई को न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल हैं।

वहीं, जजमेंटल है क्या के गाने के रिलीज के दौरान कंगना की रिपोर्टर से बहस हो गई थी। एक्ट्रेस का आरोप था कि रिपोर्टर जानबूझ के उनके खिलाफ खिलते हैं। जबकि रिपोर्टन ने कहा था कि वह कभी कंगना के खिलाफ नहीं लिखता है वह बस सच लिखता है।

Web Title: Rajkumar Rao on the World Cup talk of Bid heart

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे