Rajinikanth To Meet Party Leaders Monday To Decide On Political Plunge | क्या राजनीति में एंट्री लेने वाले हैं रजनीकांत, ट्रेंड कर रहा #RajinikanthPoliticalEntry, कल करेंगे बड़ा ऐलान
रजनीकांत। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsकल की बैठक के बाद रजनीकांत के राजनीति में आने के रहस्य से पर्दा उठ सकता है। सोशल मीडिया यूजर्स भी रजनीकांत के फैसले का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों का क्रेज फैंस पर सिर चढ़कर बोलता रहता है। रजनीकांत की फिल्म रिलीज से पहले ही हिट हो जाती है। इसका सबसे बड़ा कारण पूरे भारत में उनका जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। काफी लंबे समय से राजनीकांत के राजनीति में आने की खबरें भी आती रही है। ऐसे में रजनीकांत 30 नवंबर को सोमवार के दिन तमिलनाडु विधान सभा चुनाव 2021 के लिए कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। 

इस खबर के सामने आने के बाद से ही ट्विटर पर #RajinikanthPoliticalEntry ट्रेंड होने लगा है। इससे पहले जनीकांत ने साल 2017 की दिसंबर में ऐलान किया था कि वह तमिलनाडु में राजनीतिक पार्टी का गठन करेंगे हालांकि इसके बाद उन्होंने लोकसभा चुनावों में हिस्सा नहीं लिया था। लेकिन इस बार उनकी राजनीति में एंट्री तय मानी जा रही है। 

रजनी मक्कल मंदरम पार्टी के एक जिला सचिव ने बताया कि हमारी पार्टी को उम्मीद है कि रजनीकांत कल जरूर साफ कर देंगे कि वो तमिलनाडु विधान सभा चुनाव 2021 लड़ेंगे या नहीं।  दूसरी ओर सोशल मीडिया यूजर्स भी रजनीकांत के फैसले का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। रजनीकांत के फैंस उन्हें राजनीति में देखना चाहते हैं और वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Web Title: Rajinikanth To Meet Party Leaders Monday To Decide On Political Plunge

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे