बेटी सौंदर्या की संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके सुपरस्टार रजनीकांत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 11, 2019 08:47 AM2019-02-11T08:47:26+5:302019-02-11T08:47:26+5:30

रजनीकांत का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बेटी के संगीत में इस दौरान पिता रजनीकांत ने जमकर डांस किया है।

rajinikanth dance on daughter soundarya sangeet ceremony watch video | बेटी सौंदर्या की संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके सुपरस्टार रजनीकांत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बेटी सौंदर्या की संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके सुपरस्टार रजनीकांत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या आज (11 फरवरी) शादी के बंधन में बंधे जाएंगी। 10 फरवरी को उनका संगीत और मेहंदी सेरेमनी हुई। जहां सौंदर्या के साथ साथ पूरा परिवार मस्ती के मूड में नजर आया। इसी दौरान का रजनीकांत का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 
बेटी के संगीत में इस दौरान पिता रजनीकांत ने जमकर डांस किया है। 

इसी डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रजनीकातं अपनी फिल्म मुत्थू के के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

फैंस को पता है कि सौंदर्या की ये दूसरी शादी है। पहली शादी से उनका एक 4 साल का बेटा वेद है जो मां की मेहंदी सेरेमनी में भी शामिल हुआ। दोनों मां-बेटे की फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है। इसके अलावा एक फोटो में रजनीकांत बेटी सौंदर्या को गले लगाते दिख रहे हैं। जो बेहद प्यारी है।

मिला था ये तोहफा
दोनों कपल के रिसेप्शन की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। बरजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या फिल्ममेकर हैं और उनके होने वाले पति ऐक्टर-कम-बिजनसमैन। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सौंदर्या काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं और उनके होने वाले पति भी ट्रडिशनल कपड़ों में काफी हैंडसिम दिख रहे हैं। इस फंक्शन की फोटो में अपनी बेटी के साथ खुद सुपरस्टार भी नजर आ रहे हैं। जिस तोहफे की फोटो वायरल हो रही है वो गिफ्ट सीड बाल  है।इस फंक्शन में आने वाले लोगों को सीड बाल गिफ्ट किए गए हैं। सीड बाल में बीज को सॉइल मटीरियल के साथ लपेटकर सुखाया जाता है। 

ज्यादातर सीड प्री-प्लांटेड होता है। सीड बाल में बीज जर्मिनेशन तक सुरक्षित रहता है और इस बाल को मिट्टी में डालकर पौधा उगाया जा सकता है। इस तोहफे की फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर छा रही है। सौंदर्या 11 फरवरी को फेरे लेंगी।

Web Title: rajinikanth dance on daughter soundarya sangeet ceremony watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे