सुष्मिता सेन ने भाई राजीव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया? मीडिया में आई इस खबर पर अभिनेता ने दिया जवाब

By अनिल शर्मा | Published: July 19, 2022 02:39 PM2022-07-19T14:39:14+5:302022-07-19T14:40:49+5:30

ललित मोदी संग बहन के रिश्ते को लेकर राजीव ने कहा कि मोदी के साथ बहन की तस्वीरों को लेकर काफी कुछ 'नकारात्मक' कहा गया है। सुष्मिता को 'सेल्फ मेड वुमन' बताते हुए राजीव ने कहा कि वह अपनी प्राथमिकताओं को जानती हैं, वह एक 'जिम्मेदार मां' और 'कई भारतीयों के लिए रोल मॉडल' हैं।

Rajeev Sen reacts to reports of his sister Sushmita Sen unfollowing him on Instagram: 'This news cracks me up' | सुष्मिता सेन ने भाई राजीव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया? मीडिया में आई इस खबर पर अभिनेता ने दिया जवाब

सुष्मिता सेन ने भाई राजीव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया? मीडिया में आई इस खबर पर अभिनेता ने दिया जवाब

Highlightsसुष्मिता के भाई राजीव सेन की लाइफ भी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैराजीव सेन अपने निजी जीवन और ललित मोदी के साथ बहन के रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहा है

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री व पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन पिछले कुछ दिनों से बिजनेसमैन ललित मोदी द्वारा अपने रिश्ते को सार्वजनिक किए जाने के बाद लगातार चर्चा में हैं। जहां कई हस्तियों और प्रशंसकों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी, वहीं कई यूजर्स ने 'आर्या' अभिनेत्री को उनके फैसले के लिए ट्रोल भी किया। इस दौरान दोनों के रिश्ते को लेकर इंटरनेट मीडिया पर कई मीम्स साझा किए गए।

इस बीच ऐसी ऐसी खबरें भी आई हैं कि सुष्मिता ने अपने अभिनेता-भाई राजीव सेन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। दरअसल  पत्नी चारू असोपा के साथ राजीव का रिश्ता पिछले कई समय से अच्छा नहीं चल रहा है, जिसके चलते दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है। राजीव ने चारू पर अपनी पहली शादी के बारे में अंधेरे में रखने का आरोप लगाया। वहीं चारू का कहना है कि राजीव उनके अतीत के बारे में सब जानते थे। इस पूरे मसले को लेकर कहा गया कि सुष्मिता ने भाभी चारू का साथ दिया और इंस्टाग्राम पर भाई को अनफॉलो कर दिया।

ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में राजीव ने सुष्मिता द्वारा सोशल मीडिया पर उन्हें अनफॉलो करने और चारु का समर्थन करने की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। राजीव ने स्पष्ट किया कि उनकी बहन सुष्मिता ने उन्हें कभी भी इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया। राजीव ने कहा कि ऐसी खबरें उन्हें परेशान करती हैं।

बकौल राजीव- "सुष्मिता केवल ट्विटर पर मुझे फॉलो करती हैं और वह भी लंबे समय से। मीडिया यह भी दावा कर रहा है कि मेरी बहन चारू को फॉलो कर रही हैं। और उनको सपोर्ट कर रही है। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मेरी बहन जानने में काफी समझदार है हम कहां खड़े हैं और अब तक सभी समझ चुके हैं कि मेरी पत्नी कितनी सरल है। क्योंकि उसे विक्टिम कार्ड खेलने की कला में महारत हासिल है।"

 ललित मोदी संग बहन के रिश्ते को लेकर राजीव ने कहा कि मोदी के साथ बहन की तस्वीरों को लेकर काफी कुछ 'नकारात्मक' कहा गया है। सुष्मिता को 'सेल्फ मेड वुमन' बताते हुए राजीव ने कहा कि वह अपनी प्राथमिकताओं को जानती हैं, वह एक 'जिम्मेदार मां' और 'कई भारतीयों के लिए रोल मॉडल' हैं।

सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थीं, जिनसे उनकी मुलाकात 2018 में इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। लेकिन पिछले साल उनका रिश्ता टूट गया। वह दो गोद ली हुई बेटियों रेनी और अलीसा की मां हैं। सुष्मिता अगली बार 'आर्या' के तीसरे सीजन में दिखाई देंगी।

Web Title: Rajeev Sen reacts to reports of his sister Sushmita Sen unfollowing him on Instagram: 'This news cracks me up'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे