पति राज कुंद्रा की जमानत पर शिल्पा ने साझा किया इमोशनल पोस्ट

By वैशाली कुमारी | Published: September 21, 2021 09:32 AM2021-09-21T09:32:30+5:302021-09-21T09:40:16+5:30

राज कुंद्रा की जमानत के बाद पत्नि शिल्पा ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया। इस पोस्ट मे इंद्रधनुष दिखाई दे रहा है। फैन्स इसे राज कुंद्रा की जमानत और उनकी वर्तमान परिस्थिति से जोड़कर देख रहे हैं।

Raj Kundra gets bail, Shilpa shared an emotional post | पति राज कुंद्रा की जमानत पर शिल्पा ने साझा किया इमोशनल पोस्ट

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा

Highlightsराज कुंद्रा की जमानत के बाद पत्नि शिल्पा ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा कियाशिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अदालत से 50 हज़ार रुपये के जुर्माने के साथ जमानत दे दी गई है

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अदालत से 50 हज़ार रुपये के जुर्माने के साथ जमानत दे दी गई है। 18 सितम्बर को राज कुंद्रा ने जमानत याचिका दायर की थी। इससे पहले राज की कई याचिकाएं ख़ारिज कर दी गई थी।

राज कुंद्रा की जमानत के बाद पत्नि शिल्पा ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया। इस पोस्ट मे इंद्रधनुष दिखाई दे रहा है। फैन्स इसे राज कुंद्रा की जमानत और उनकी वर्तमान परिस्थिति से जोड़कर देख रहे हैं। अभिनेत्री ने पोस्ट में लिखा है कि 'इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं’। 

बेशक शिल्पा के लिए ये दिन खुशी का है क्यूँकि जहां उनके पति की ज़मानत हुई है वहीं उनकी बहन शमिता शेट्टी भी बिग बॉस से वापस आ गयी है। इससे पहले शिल्पा को वैष्णो देवी के मंदिर मे दर्शन के लिए जाते हुए देखा गया था। शिल्पा मंदिर पैदल चलकर गयी थी और इसे ट्रॉलर ने राज कुंद्रा से जोड़ कर देखा था।

बता दे कि राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने राज और उनके सहयोगी रॉयन थोर्प  के खिलाफ 1500 पन्ने की चार्ज शीट अदालत के सामने पेश की थी।

Web Title: Raj Kundra gets bail, Shilpa shared an emotional post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे