गर्लफ्रेंड मुग्धा गोडसे संग उम्र में 18 साल के अंतर पर बोले राहुल देव- कुछ भी चुनौतीपूर्ण नहीं है

By मनाली रस्तोगी | Published: April 5, 2023 05:33 PM2023-04-05T17:33:34+5:302023-04-05T17:37:12+5:30

एक नए इंटरव्यू में राहुल (जो अभिनेत्री मुग्धा गोडसे के साथ कई वर्षों से रिलेशनशिप में हैं) से पूछा गया कि उनके रिश्ते का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा क्या रहा है।

Rahul Dev on 18-year age difference with girlfriend Mugdha Godse | गर्लफ्रेंड मुग्धा गोडसे संग उम्र में 18 साल के अंतर पर बोले राहुल देव- कुछ भी चुनौतीपूर्ण नहीं है

गर्लफ्रेंड मुग्धा गोडसे संग उम्र में 18 साल के अंतर पर बोले राहुल देव- कुछ भी चुनौतीपूर्ण नहीं है

Highlightsराहुल देव अपनी नई फिल्म गैसलाइट के प्रचार में व्यस्त हैं, जो पिछले सप्ताह डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।उन्हें थ्रिलर में सारा अली खान, चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मैसी के साथ देखा गया।उन्होंने कहा कि मुग्धा गोडसे के साथ उनके रिश्ते को लेकर कुछ भी चुनौतीपूर्ण नहीं था।

मुंबई: अभिनेता राहुल देव अपनी नई फिल्म गैसलाइट के प्रचार में व्यस्त हैं, जो पिछले सप्ताह डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। उन्हें थ्रिलर में सारा अली खान, चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मैसी के साथ देखा गया। एक नए इंटरव्यू में राहुल (जो अभिनेत्री मुग्धा गोडसे के साथ कई वर्षों से रिलेशनशिप में हैं) से पूछा गया कि उनके रिश्ते का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा क्या रहा है।

उन्होंने कहा कि मुग्धा गोडसे के साथ उनके रिश्ते को लेकर कुछ भी चुनौतीपूर्ण नहीं था। राहुल ने उनकी अलग-अलग पृष्ठभूमि पर भी विचार किया और कहा कि विभाजन एक दिलचस्प रिश्ता बनाते हैं। राहुल और मुग्धा ने कथित तौर पर 2013 में डेटिंग शुरू की थी और अब कुछ वर्षों से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। ETimes से बात करते हुए उन्होंने कहा, "उम्र के अंतर के बारे में कुछ भी चुनौतीपूर्ण नहीं है।"

राहुल देव ने कहा, "हमारी पूरी तरह से अलग पृष्ठभूमि है। मैं उत्तर और मध्य भारत से हूं, और वह (मुग्धा) मराठी मूल की हैं। मैं देश के बेहतरीन स्कूलों में से एक में गया। उसकी स्कूली शिक्षा अच्छी थी, लेकिन वह स्व-शिक्षित भी थी, जो एक दुर्लभ गुण है। यदि बिल्कुल भी, विभाजन एक दिलचस्प संबंध बनाते हैं। फिल्मों में हमारी समान रुचि के अलावा हम दोनों के बीच एक बहुत मजबूत आध्यात्मिक संबंध है, जो हमारे आध्यात्मिक गुरु तारनेव जी के लिए धन्यवाद है, जो हमारे लिए दुनिया हैं। हम दोनों को यात्रा करना पसंद है और निश्चित रूप से, हम दोनों समुद्र तट के लोग हैं।"

गैसलाइट से पहले ओमकारा और रात बाकी है जैसी फिल्मों में काम कर चुके राहुल देव को कन्नड़ फिल्म कब्ज़ा (2023) में किच्चा सुदीप, उपेंद्र और श्रिया सरन के साथ देखा गया था।

Web Title: Rahul Dev on 18-year age difference with girlfriend Mugdha Godse

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे