आलिया भट्ट के बाद राधिका आप्टे ने भी कटवाए बाल, नए हेयरस्टाइल की फोटो हो रही वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 19, 2020 02:50 PM2020-05-19T14:50:25+5:302020-05-19T14:50:25+5:30

Radhika Apte Haircut: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने हाल ही में नया लुक लिया। उन्होंने अपने लंबे बालों को कटवा लिया है, जिसकी राधिका ने फोटो शेयर की।

radhika apte chops off her long hair see her new look | आलिया भट्ट के बाद राधिका आप्टे ने भी कटवाए बाल, नए हेयरस्टाइल की फोटो हो रही वायरल

राधिका आप्टे ने कटवाए लंबे बाल (फाइल फोटो)

Highlightsहाल ही में एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी नए हेयर लुक में नजर आई हैं।राधिका ने भी लॉकडाउन के बीच अपने बाल कटवा लिए हैं।

कोरोना वायरस का कहर इन दिनों पूरे विश्व में देखने को मिल रहा है। भारत में भी वायरस के कारण स्थिति खराब नजर आ रही है। वहीं, इस वायरस के कारण इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन बना हुआ है। लॉकडाउन के कारण से एक लंबे समय से हर कोई अपने घरों में कैद है।लॉकडाउन के बीच हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया थी, जिसनें वह नए हेयर लुक में नजर आईं थीं। 

अब हाल ही में एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी नए हेयर लुक में नजर आई हैं। राधिका ने भी लॉकडाउन के बीच अपने बाल कटवा लिए हैं।  ये नया हेयर स्टाइल राधिका पर काफी ज्यादा सूट कर रहा है।

राधिका ने सोशल मीडिया पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो हेयरकट से पहले की है, वहीं दूसरी हेयरकट के बाद की। गर्मियों के लिए राधिका का नया लुक बिल्कुल परफेक्ट है। राधिका की ये फोटो फैंस के बीच सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं।

राधिका आप्टे ने अपने बाल कटवा लिए हैं और नया हेयरकट उन पर काफी सूट कर रहा है। राधिका ने सोशल मीडिया पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो हेयरकट से पहले की है, वहीं दूसरी हेयरकट के बाद की।


राधिका ने लंबे बालों के साथ पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बालों की लंबाई काटने के लिए कैंसी लेने जा रही हूं। मुझे अच्छा लगा कि मेरे बाल कितने लंबे और हेल्दी हो गए। लेकिन अब इन्हें अलविदा कहने का वक्त आ गया है। इसके बाद उन्होंने अपने बाल काट दिए और दूसरी फोटो के साथ लिखा, 'और ये (लंबे बाल) चले गए।' उनका ये नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

राधिका आप्टे एक भारतीय अभिनेत्री और स्टेज कलाकार हैं। राधिका हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली,मराठी,तेलगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी सक्रिय अभिनेत्री हैं। राधिका ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से से की थी। हालंकि फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था। राधिका आप्टे फिल्मों के अलावा थिएटर भी करती थीं, उनके थिएटर के दौरान एक्टर राहुल बोस ने अनीता ओबेराय के प्ले बॉम्बे ब्लैक में देखा। 

Web Title: radhika apte chops off her long hair see her new look

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे