Raat Akeli Hai Trailer- मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नजर आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी-फुल सस्पेंस से भरा है धमाकेदार ट्रेलर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 17, 2020 12:42 PM2020-07-17T12:42:59+5:302020-07-17T12:45:47+5:30

'रात अकेली है' में राधिका आप्टे (Radhika Apte) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को एक साथ देखा जा सकेगा और दोनों की दमदार एक्टिंग ट्रेलर में नजर भी आ रही है

raat akeli hai trailer nawazuddin siddiqui and radhika apte | Raat Akeli Hai Trailer- मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नजर आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी-फुल सस्पेंस से भरा है धमाकेदार ट्रेलर

Raat Akeli Hai Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी बने हैं इंस्पेक्टर

Highlights'रात अकेली है' का ट्रेलर रिलीजनवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिता आप्टे लीड रोल में हैं

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बाद नेटफ्लिक्स ने 16 जुलाई को 17 फिल्मों और सीरीज का ऐलान कर डाला और इसके बाद एक के बाद एक सीजन और फिल्मों के ट्रेलर का आना जारी है। अब नवाजुद्दीन सिद्दी और राधिका आप्टे जैसे दमदार कलाकारों से सजा एक ट्रेलर रात अकेली है रिलीज हुआ है।

इस फिल्म में राधिका आप्टे (Radhika Apte) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को एक साथ देखा जा सकेगा और दोनों की दमदार एक्टिंग ट्रेलर में नजर भी आ रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीक फिल्म पुलिस अफसर जटिल यादव की भूमिका में नजर आ रहे हैं। जिसे एक कत्ल की गुत्थी को सुलझाना है।

ट्रेलर से साफ हो रहा है कि यह कत्ल एक ताकतवर नेता का हुआ है।  जटिल सामाजिक तौर पर मिसफिट है और औरतों के साथ थोड़ा असहज महसूस करता है। वह हमेशा न्याय की तलाश में रहता है, सच को सामने लाने तक चैन की सांस नहीं लेता है।

फिल्म को हनी त्रेहन ने निर्देशित किया है। ये कहानी शुरु होती है एक महल के मालिक की हत्या से जोकि काफी रईस आदमी था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जोकि इस केस को सुलझाने की जिद पर अड़े हैं।

 'रात अकेली है (Raat Akeli Hai Trailer)' को हनी त्रेहन ने  डायरेक्ट किया है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे के साथ आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया नजर आएंगे।
 

Web Title: raat akeli hai trailer nawazuddin siddiqui and radhika apte

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे