Video: क्यों जलेबी और भजिये तलने को मजबूर हुआ ये एक्टर, जानिए पूरा मामला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 2, 2019 01:23 PM2019-08-02T13:23:43+5:302019-08-02T13:23:43+5:30

इन दिनों पुलकित सम्राट की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था।

pulkit samrat video viral on social media? | Video: क्यों जलेबी और भजिये तलने को मजबूर हुआ ये एक्टर, जानिए पूरा मामला

Video: क्यों जलेबी और भजिये तलने को मजबूर हुआ ये एक्टर, जानिए पूरा मामला

फुकरे फिल्म से फैंस के दिलों में राज करने वाले पुलकित सम्राट को आखिरी बार वीरे की वेडिंग में देखा गया था। इन दिनों पुलकित की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था।

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह जलेबी और भजिया तलते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में पुलकित दोनों हाथों से करछियां नजर आ रही हैं।

फैंस इसको देखकर कर थोड़ा हैरान हो गए हैं। दरअसल आपको बता दें ये नजारा पुलकित की आगामी फिल्म पागलपंती के सेट का है।जिसमें एक्टर अपने को-एक्टर्स के लिए खाना बनाते नजर आ रहे हैं । पुलकित की ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है । 

पुलकित के स्टेटस से ये वीडियो अब हट गया है लेकिन फैंस सोशल मीडिया पर इसकी वायरल हो रहे वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। पुलकित का इस तरह का अवतार फैंस ने पहली बार देखा है।

फुकरे, सनम रे जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए तारीफें बटोरने वाले पुलकित सम्राट अब जल्द ही अनीस बाजमी की फिल्म 'पागलपंती' में नजर आने वाले हैं । इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डीक्रूज और अरशद वारसी भी नजर आएंगे।

Web Title: pulkit samrat video viral on social media?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे