पुलकित सम्राट को डेट कर रही है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे फैंस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 19, 2019 04:32 PM2019-11-19T16:32:03+5:302019-11-19T16:32:03+5:30

पुलकित अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड में एंट्री करते ही सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की और कुछ ही दिनों बाद तलाक देकर एक्ट्रेस यामी गौतम से इश्क के चर्चे हर किसी की जुंबा पर रहे।

pulkit samrat kriti kharbanda dating each other | पुलकित सम्राट को डेट कर रही है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे फैंस

पुलकित सम्राट को डेट कर रही है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे फैंस

Highlightsसाल 2016 में 'राज: रीबूट' फिल्म से डेब्यू करने वाली कृति खरबंदा ने 'शादी में ज़रूर आना' फिल्म से अपनी पहचान बनाई। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी निजी जीवन को लेकर खुलासा किया है।

साल 2016 में 'राज: रीबूट' फिल्म से डेब्यू करने वाली कृति खरबंदा ने 'शादी में ज़रूर आना' फिल्म से अपनी पहचान बनाई। जल्द ही वो 'पागलपंती' में नज़र आने वाली हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी निजी जीवन को लेकर खुलासा किया है। बीते कई दिनों खबरें आ रही थीं कृति एक्टर पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने खुद इस पर मुहर लगी दी है।

पुलकित अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड में एंट्री करते ही सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की और कुछ ही दिनों बाद तलाक देकर एक्ट्रेस यामी गौतम से इश्क के चर्चे हर किसी की जुंबा पर रहे। हांलाकि यामी के साथ भी उनका रिश्ता लंबा नहीं चला और यामी और पुलकित का ब्रेकअप हो गया।अब पुलकित का नाम एक और एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है। वह हैं 'यमला पगला दीवाना फिर से' की कृति खरबंदा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा है कि ये सब अफवाह नहीं थी। मैं पुलकित के साथ रिलेशनशिप में हूं। मैं चाहती थी कि मेरे रिलेशनशिप की बात सबसे पहले मेरे माता पिता को पता लगे। सबसे पहले वह ही जानें कि मैं किसके डेट कर रही हूं।

मुझे लगता है हर चीज का एक समय होता है जब जब आप कंफर्टेबल होकर अपने रिश्ते के  बारे में बात करते हैं। कृति ने बताया है कि कभी कभी रिश्ते में पांच साल का वक्त लग जाता है और कभी पांच महीने ही काफी होते हैं। मेरे केस में ये पांच महीने ही हैं।

एक्ट्रेस ने बताया है कि मैं इस वक्त बहुत खुश हूं और ये बताने में हिचक महसूस नहीं हो रही है कि मैं पुलकित को डेट कर रही हैं। फिलहाल पुलकित की ओर से इस रिश्त पर कोई भी मुहर नहीं लगी है।

 जल्द ही दोनों अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' में भी अहम किरदार निभाएंगे। मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' में पुलकित-कृति के अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, कुमार मनघट और अभिषेक पाठक मिलकर कर रहे है।  

Web Title: pulkit samrat kriti kharbanda dating each other

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे