प्रोड्यूसर ने उद्धव ठाकरे को बताया महाराष्ट्र का सीएम, ट्वीट कर कहा...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 12, 2019 10:12 AM2019-11-12T10:12:47+5:302019-11-12T10:12:47+5:30

अभी महाराष्ट्र में सरकार गठन पर उठापठक तेज हो गई है। लेकिन यहां अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि आखिर कौन किसके साथ मिलकर सरकार बनाने वाला है। ऐ

Producer Kamal R Khan told Uddhav Thackeray CM of Maharashtra | प्रोड्यूसर ने उद्धव ठाकरे को बताया महाराष्ट्र का सीएम, ट्वीट कर कहा...

प्रोड्यूसर ने उद्धव ठाकरे को बताया महाराष्ट्र का सीएम, ट्वीट कर कहा...

Highlightsकमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है।वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं।

कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी पर निशाना भी साधते रहते हैं। ऐसे में अब कमाल ने शिवसेना को लेकर बयान दिया है।

अभी महाराष्ट्र में सरकार गठन पर उठापठक तेज हो गई है। लेकिन यहां अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि आखिर कौन किसके साथ मिलकर सरकार बनाने वाला है। ऐसे में कमाल ने ट्वीट करके उद्धव ठाकरे को नए मुख्यमंत्री बनने की बधाई दे दी है।

कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि मेरे सूत्रों के अनुसार उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के नए सीएम होंगे। सभी पार्टी मेंमर्स को मुबारकबाद। @ShivsenaComms @AUThackeray। कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। इस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इससे पहले हाल ही में कमाल ने शिवसेना पर निशाना साधा और लिखा था कि  जब मैंने कहा कि # शिवसेना ने # भाजपा के सीएम का समर्थन नहीं किया है और # शरदपावर जी # शिवसेना का समर्थन करेंगे, तो किसी ने भी मेरा विश्वास नहीं किया। लेकिन आज यही सच्चाई है। मैं ठोस और सच्ची जानकारी के बिना कभी कुछ नहीं कहता।

महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनाने में विफल रही है। राज्य के राज्यपाल ने बीजेपी को सरकार बनाने का निमंत्रण दिया था। लेकिन जो समीकरण सामने आ रहे हैं उससे साफ हो रहा है कि अब शिवसेना एनसीपी के  साथ सरकार बनाने वाली है। एनसीपी ने भी कहा है कि शिवसेना को समर्थन के लिए बीजेपी से सारे रिश्ते तोड़ने होंगे।

Web Title: Producer Kamal R Khan told Uddhav Thackeray CM of Maharashtra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे