प्रोड्यूसर ने महाराष्ट्र में सरकार ना बनने पर किया कटाक्ष, कहा-जनता सिर्फ़ राम भरोसे है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 13, 2019 09:38 AM2019-11-13T09:38:54+5:302019-11-13T09:38:54+5:30

अभी महाराष्ट्र में सरकार गठन पर उठापठक तेज हो गई है। लेकिन यहां अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि आखिर कौन किसके साथ मिलकर सरकार बनाने वाला है।

Producer kamaal r khan criticized for not forming government in Maharashtra | प्रोड्यूसर ने महाराष्ट्र में सरकार ना बनने पर किया कटाक्ष, कहा-जनता सिर्फ़ राम भरोसे है...

प्रोड्यूसर ने महाराष्ट्र में सरकार ना बनने पर किया कटाक्ष, कहा-जनता सिर्फ़ राम भरोसे है...

Highlightsकमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है।फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी पर निशाना भी साधते रहते हैं। ऐसे में अब कमाल ने महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर बयान दिया है।

अभी महाराष्ट्र में सरकार गठन पर उठापठक तेज हो गई है। लेकिन यहां अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि आखिर कौन किसके साथ मिलकर सरकार बनाने वाला है।ऐसे में कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि अब यहां की जनता राम भरोसे है।

कमाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि महाराष्ट्र में भाजपा शिवसेना के भरोसे है, शिवसेना एनसीपी के भरोसे है, एनसीपी कोंग्रेस के भरोसे है, और महाराष्ट्र की जनता सिर्फ़ राम भरोसे है!



कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। इस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कमाल ने इससे पहले लिखा था कि कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि मेरे सूत्रों के अनुसार उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के नए सीएम होंगे। सभी पार्टी मेंमर्स को मुबारकबाद। @ShivsenaComms @AUThackeray। 

महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनाने में विफल रही है। राज्य के राज्यपाल ने बीजेपी को सरकार बनाने का निमंत्रण दिया था। लेकिन जो समीकरण सामने आ रहे हैं उससे साफ हो रहा है कि अब शिवसेना एनसीपी के  साथ सरकार बनाने वाली है। एनसीपी ने भी कहा है कि शिवसेना को समर्थन के लिए बीजेपी से सारे रिश्ते तोड़ने होंगे।

Web Title: Producer kamaal r khan criticized for not forming government in Maharashtra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे