Priyanka Nick Wedding: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की पहली तस्वीर, देखें दिल थामने वाली फोटो

By धीरज पाल | Published: December 1, 2018 10:01 PM2018-12-01T22:01:18+5:302018-12-01T22:29:24+5:30

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने राजस्‍थान के जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में कैथलिक री‌ति रीवाज से शादी कर ली। अब हिन्दू रीति-रिवाज से दोनों रविवार को इसी स्‍थान पर सात फेरे लेंगे।

Priyanka Nick Wedding: Priyanka chopra and nick jonas mehndi ceremony first photo share in instagram | Priyanka Nick Wedding: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की पहली तस्वीर, देखें दिल थामने वाली फोटो

Priyanka Nick Wedding: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की पहली तस्वीर, देखें दिल थामने वाली फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के बाद मेहंदी सेरेमनी की पहली इंस्टाग्राम पर शेयर की है। प्रियंका और अमेरिकी रैप सिंगर निक जोनस 1 दिसंबर को  शादी के बंधन में बध चुके  है। दोनों ने राजस्‍थान के जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में कैथलिक री‌ति रीवाज से शादी कर ली। अब हिन्दू रीति-रिवाज से दोनों रविवार को इसी स्‍थान पर सात फेरे लेंगे।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर मेंहदी सेरेमनी की पहली तस्वीर शेयर की है।


प्रियंका चोपड़ा ने कई तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीरे में प्रियंका और निक काफी खुश दिखाई दे रहे है। 


 

उल्लेखनीय है कि दोनों की शादी की रस्में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 29 नवंबर से ही शुरू हो चुकी हैं। यह 2 दिसंबर तक निभाई जाएंगी। 2 दिसंबर को शादी पंजाबी/हिन्दू रीति रिवाज से होगी।  उम्मेद पैलेस के 1 किलोमीटर दूर ही एंट्री रोक दी गई। 

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा 29 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच को राजस्‍थान के जोधपुर में शादी करेंगी। इस शादी समारोह को लेकर इस वक्त कई तरह की खबरें तैर रही हैं। इसमें एक बड़ी खबर यह है कि प्रियंका चोपड़ा की शादी में किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रेटी को नहीं बुलाया गया है।

जानकारी के अनुसार प्रियंका चोपड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में 29 नवंबर से 2 दिसंबर तक शादी की रस्में पूरी की जाएंगी। इस दौरान जोधपुर पैलेस के करीब एक किलोमीटर दूर ही लोगों की एंट्री बैन कर दी जाएगी।

Web Title: Priyanka Nick Wedding: Priyanka chopra and nick jonas mehndi ceremony first photo share in instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे