देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की गॉर्जियस सेल्फी, पति निक जोनस ने किया कमेंट, फैंस बोले- जलवा

By सतीश कुमार सिंह | Published: August 1, 2021 12:05 PM2021-08-01T12:05:20+5:302021-08-01T12:07:29+5:30

प्रशंसकों के साथ अपनी एक नई तस्वीर साझा की। प्रियंका ने एक नई सेल्फी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

Priyanka Chopra's new selfie sets internet ablaze, Nick Jonas can't stop calling her 'hot' | देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की गॉर्जियस सेल्फी, पति निक जोनस ने किया कमेंट, फैंस बोले- जलवा

निक जोनस ने कमेंट कर पत्नी प्रियंका को हॉट बताया है।

Highlightsप्रियंका चोपड़ा ने सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। पति निक जोनस ने क्यूट कमेंट किया है। घुंघराले बालों में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस समय यूके में हैं, जहां वह आगामी अमेज़ॅन प्राइम स्पाई सीरीज़ सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं। अपने प्रशंसकों के साथ अपनी एक नई तस्वीर साझा की। प्रियंका ने एक नई सेल्फी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। फैंस ने कहा कि यह जलवा है।

प्रियंका चोपड़ा ने सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। पति निक जोनस ने क्यूट कमेंट किया है। सेल्फी को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सेल्फी मोड, सिटाडेल।' निक जोनस की टिप्पणी थी जिसने हमारा ध्यान खींचा।

घुंघराले बालों में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नीले रंग की Bvlgari ड्रेस पहने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "फीलिंग द ब्लू।" प्रियंका चोपड़ा ने फोटो पोस्ट की है तो निक जोनस का कमेंट करना तो बनता है, निक जोनस ने कमेंट कर पत्नी प्रियंका को हॉट बताया है। वहीं प्रियंका चोपड़ा के फैंस उन्हें सुन्दर और गॉर्जियस बता रहे हैं।

Web Title: Priyanka Chopra's new selfie sets internet ablaze, Nick Jonas can't stop calling her 'hot'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे