प्रियंका चोपड़ा के नाम हुई एक और उपलब्धि, 'Unfinished' महज इतने घंटे में बनी US की बेस्ट सेलिंग बुक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 3, 2020 01:23 PM2020-10-03T13:23:09+5:302020-10-03T13:23:09+5:30

अनफिनिश्ड' (Unfinished) के नाम ये रिकॉर्ड घोषित होते ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है- '12 घंटे से भी कम समय में अमेरिका में नंबर वन पर ले जाने के लिए आप सभी का धन्यवाद

priyanka-chopra-overjoyed-as-her-book-unfinished | प्रियंका चोपड़ा के नाम हुई एक और उपलब्धि, 'Unfinished' महज इतने घंटे में बनी US की बेस्ट सेलिंग बुक

प्रियंका चोपड़ा के नाम हुई एक और उपलब्धि, 'Unfinished' महज इतने घंटे में बनी US की बेस्ट सेलिंग बुक

Highlightsप्रियंका चोपड़ा फैंस के दिलों पर राज करती हैंप्रियंका ने हाल ही में अपनी बुक लॉन्च की है

प्रियंका चोपड़ा फैंस के दिलों पर राज करती हैं। प्रियंका की एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में प्रियंका ने एक्टिंग का लोहा मजवाया है। बरेली जैसे शहर से अपने करियर की शुरूआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा आज हॉलीवुड और बॉलीवुड का जाना माना नाम है। 

 करियर के इस मुकाम कर आकर प्रियंका चोपड़ा बायोग्राफी के जरिए अब पूरी दुनिया को अपने स्ट्रगल के बारे में बताया है। प्रियंका चोपड़ा एक किताब के जरिए अपने पूरे जीवन को फैंस को बताया है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बायोपिक का नाम अनटाइटल्ड रखा है।

ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम की है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी पहली किताब 'अनफिन‍िश्ड' (Unfinished) रिलीज की थी, जिसने चंद घंटों में ही बेस्ट सेलर बुक्स की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। खबर के अनुसार प्रिंयका चोपड़ा की 'अनफिनिश्ड' (Priyanka Chopra's Unfinished) यूनाइटेड स्टेट्स की नंबर वन बेस्ट सेलर बुक बन गई है। इस पर देसी गर्ल ने खुशी जाहिर की है।

प्रियंका ने लिखा है कि  12 घंटे से भी कम समय में अमेरिका में नंबर वन पर ले जाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे आशा है कि आप सभी को बुक पसंद आएगी। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) के इस ट्वीट पर अब लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई फैन उनकी इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं।

प्रियंका का करियर

मिस इंडिया वर्ल्ड जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा को पहली बार अब्बास मस्तान की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म हमराज के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन किसी वजह से वह इस फिल्म का हिस्सा ना बन सकी। हिंदी सिनेमा में प्रियंका ने डेब्यू वर्ष 2003 में फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई से की थी।

वर्ष 2015 में प्रियंका ने जोया अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो की।प्रियंका जुगल हंसराज निर्देशित फिल्म प्यार इम्पॉसिबल में नजर आयीं।फिल्म फैशन के बाद प्रियंका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा,  उन्होंने अपनी सभी फिल्मों में 100 प्रतिशत दिया, जिसके लिए उन्हें कई बेहतरीन पुरुस्कारों से नवाजा गया। 

Web Title: priyanka-chopra-overjoyed-as-her-book-unfinished

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे