पहली बार बेटी मालती संग भारत आईं प्रियंका चोपड़ा, साथ में दिखे पति निक जोनस, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: March 31, 2023 05:27 PM2023-03-31T17:27:19+5:302023-03-31T17:33:45+5:30

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भारत लौट आई हैं और वह भी अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ।

Priyanka Chopra Nick Jonas bring daughter Malti Marie to India for the first time | पहली बार बेटी मालती संग भारत आईं प्रियंका चोपड़ा, साथ में दिखे पति निक जोनस, देखें वीडियो

(फाइल फोटो)

Highlightsअभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भारत लौट आई हैं और वह भी अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ।शुक्रवार को प्रियंका, निक और उनकी एक साल की बेटी मालती मैरी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।प्रियंका पहली बार बेटी को लेकर भारत आई हैं।

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भारत लौट आई हैं और वह भी अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ। शुक्रवार को प्रियंका, निक और उनकी एक साल की बेटी मालती मैरी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बता दें कि प्रियंका पहली बार बेटी को लेकर भारत आई हैं।

एयरपोर्ट के बाहर निक और प्रियंका ने खुशी-खुशी पोज दिए। प्रियंका को स्कर्ट में थाई-हाई स्लिट के साथ ब्राइट को-ऑर्ड सेट पहने देखा जा सकता है। वहीं निक कैप के साथ कोल स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो प्रियंका और निक नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च में शामिल होने के लिए मुंबई में हैं।

उम्मीद की जा रही है कि प्रियंका चोपड़ा अगले हफ्ते मुंबई में सिटाडल का प्रमोशन शुरू कर देंगी। रुसो ब्रदर्स सिटाडेल द्वारा निर्मित दो एड्रेनालाईन-ईंधन वाले एपिसोड के साथ 28 अप्रैल को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा, जिसके बाद 26 मई से प्रत्येक शुक्रवार को साप्ताहिक रूप से एक नया एपिसोड जारी किया जाएगा।

Web Title: Priyanka Chopra Nick Jonas bring daughter Malti Marie to India for the first time

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे