प्रियंका चोपड़ा ने पति निक को एक उंगली से उठाया ऊपर, तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 6, 2019 06:34 PM2019-07-06T18:34:29+5:302019-07-06T18:34:29+5:30

पेरिस में हुई जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी अटेन्ड करने के बाद प्रियंका और निक यूरोप में क्वालिटी टाइम बिता रहें हैं। दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

priyanka chopra hold husband nick jonas from one hand photo goes viral | प्रियंका चोपड़ा ने पति निक को एक उंगली से उठाया ऊपर, तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक को एक उंगली से उठाया ऊपर, तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

Highlightsरिसेंटली निक और प्रियंका ने जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी अटेन्ड की है।प्रियंका जल्द ही शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने रिसेन्टली अपने इंस्टाग्राम पर कुछ प्यारी फोटो शेयर की हैं। प्रियंका चोपड़ा निक इन दिनों यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। वहीं उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लाईम लाईट बटोर रही हैं।

रिसेंटली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पति निक के साथ इंस्टा स्टोरी शेयर की है। जिस में ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को उंगली से पकड़ रखा हैं। फैंस इस  फोटो को बेहद पंसद कर रहे हैं। प्रियंका ने पोस्ट में लिखा कि जूम लेन्स एक्सपेरिमेंट ऑन क्यूटी। इस फोटो में प्रियंका ने पति निक को टैग भी किया हैं। 

पेरिस में हुई जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी अटेन्ड करने के बाद प्रियंका और निक यूरोप में क्वालिटी टाइम बिता रहें हैं। दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। साथ ही प्यारी वीडियों भी शेयर कर रहे हैं। फैंस कपल्स की फोटो पर प्यार भरे कमेंट्स करते रहते हैं।  


 
प्रियंका चोपड़ा की आगामी फिल्मों की बात करें तो जल्द ही देसी गर्ल डायरेक्टर शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा प्रियंका जल्द ही एक हॉलीवुड कॉमेडी फिल्म में भी दिखाई देंगी। जिसमें उनके साथ हॉलीवुड स्टार मिंडी कलिंग के भी होंगी। 


 

Web Title: priyanka chopra hold husband nick jonas from one hand photo goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे