Video: प्रियंका चोपड़ा ने पति ने लिए गाया गाना, इस अंदाज में निक से साथ झूमती आईं नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 16, 2019 10:23 AM2019-07-16T10:23:28+5:302019-07-16T10:28:54+5:30

प्रियंका चोपड़ा का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वह जोनस बदर्स का गाना सकर गाती नजर आ रही हैं। कराओके नाइट का ये वीडियो है।

priyanka chopra enjoy song with nick jonas | Video: प्रियंका चोपड़ा ने पति ने लिए गाया गाना, इस अंदाज में निक से साथ झूमती आईं नजर

Video: प्रियंका चोपड़ा ने पति ने लिए गाया गाना, इस अंदाज में निक से साथ झूमती आईं नजर

Highlightsप्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 के दिसंबर में पॉप सिंगर निक जोनस के साथ शादी की थी। शादी के बाद से प्रियंका अक्सर पति के साथ की निजी समय बिताती नजर आती हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 के दिसंबर में पॉप सिंगर निक जोनस के साथ शादी की थी। शादी के बाद से प्रियंका अक्सर पति के साथ की निजी समय बिताती नजर आती हैं। इसी दौरान का देसी गर्ल का एक वीडियो वायरल हुआ है।

प्रियंका का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वह जोनस बदर्स का गाना सकर गाती नजर आ रही हैं। कराओके नाइट का ये वीडियो है। वीडियो में फैंस देसी गर्ल को पूरी तरह से मस्त अंदाज में झूमते देख सकते हैं।


प्रियंका ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का वन पीस पहना हुआ  है । वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह गाना गाती नजर आ रही हैं। इस तरह का अंदाज देसी गर्ल का पहले भी देखा जा चुका है। वीडियो में निक प्रियंका के पास ही खड़े नजर आ रहे हैं जो देसी गर्ल की आवाज को इंज्वाय करते नजर आ रहे हैं।

देसी गर्ल ने हाल ही में अपनी बिकिनी अवतार की फोटो शेयर की थी। इस फोटो नें वह पानी में आग लगाती नजर आई थीं। देसी गर्ल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा छुट्टियों का बेस्ट इस्तेमाल कि पति आपकी तस्वीरें क्लिक करे। अब जल्द प्रियंका द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी।

Web Title: priyanka chopra enjoy song with nick jonas

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे