श्रीदेवी के जीवन पर रही फिल्म 'श्रीदेवी बंगला' का दूसरा टीजर आउट, प्रिया प्रकाश के साथ दिखा प्रियांशु चटर्जी का अलग लुक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 18, 2019 01:17 PM2019-03-18T13:17:41+5:302019-03-18T13:17:41+5:30

प्रिया प्रकाश अपनी मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से एक्टिंग में डेब्यू किया के बाद अब वह जल्द ही बॉलीवुड श्रीदेवी के जीवन पर आधारित फिल्म में नजर आएंगी।

priya prakash varrier film sridevi bungalow second teaser | श्रीदेवी के जीवन पर रही फिल्म 'श्रीदेवी बंगला' का दूसरा टीजर आउट, प्रिया प्रकाश के साथ दिखा प्रियांशु चटर्जी का अलग लुक

श्रीदेवी के जीवन पर रही फिल्म 'श्रीदेवी बंगला' का दूसरा टीजर आउट, प्रिया प्रकाश के साथ दिखा प्रियांशु चटर्जी का अलग लुक

इंटरनेट की सेंसेशन कही जाने वाली प्रिया प्रकाश बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अपनी मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से एक्टिंग में डेब्यू करने के बाद अब वह जल्द ही बॉलीवुड में श्रीदेवी के जीवन पर आधारित फिल्म में नजर आएंगी। 

 फिल्म 'श्रीदेवी बंगला' का दूसरा टीजर फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। फिल्म के पहले टीजर विवाद के बाद पेश किए गए दूसरे टीजर मे भी श्रीदेवी के जीवन के पहलुओं को पेश करने की  कोशिश की गई है।

पेश किए गए एक मिनट अठारह सेकंड के इस टीजर में प्रिया के कैरेक्टर की लव लाइफ के बारे में बताया गया है। खास बात ये है कि इस बार टीजर में प्रियांशु चटर्जी भी नजर आ रहे हैं। जिसको देखकर लग रहा है कि वह प्रिया के पति का करिदार निभाते नजर आ रहे हैं।

 प्रिया का किरदार डरा-सहमा लग रहा है। पहले टीजर के बाद दूसरा टीजर भी काफी दिलचस्प लग रहा है। आपको बता दें कि 'श्रीदेवी बंगला' के पहले टीजर के बाद दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति फिल्ममेकर बोनी कपूर ने मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजा था, क्योंकि इस टीजर में श्रीदेवी की मौत से जुड़े बाथ टब के कुछ सीन्स दिखाए गए थे।

प्रिया को मिला था नोटिस

पहले टीजर के सबसे लास्ट सीन अभिनेत्री का बाथटब में डेथ सीन दिखाया गया था। इस बात से श्रीदेवी के पति और प्रोड्यूसर बोनी कपूर बेहद नाराज थे और उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर सहित एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को भी लीगल नोटिस भेज दिया था। बोनी कपूर का कहना है कि श्रीदेवी पर बनी इस फिल्‍म को बनाने से पहले उनके परिवार की अनुमति नहीं ली गई थी

Web Title: priya prakash varrier film sridevi bungalow second teaser

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे