प्रिया प्रकाश का ये पैशनेट किसिंग सीन वैलेंटाइन वीक को बना देगा और भी खास, वायरल हो रहा है वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: February 7, 2019 02:19 PM2019-02-07T14:19:27+5:302019-02-07T14:19:27+5:30

ओवर नाइट संसेशन बनी प्रिया प्रकाश इस फिल्म Oru Adaar Love से अपना डेब्यू करने जा रही है। इस वेलेंटाइन 14 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म के आने से पहले ही चारों ओर प्यार फैला दिया है।

priya prakash varrier and roshan abdul raufs kissing video is breaking the internet | प्रिया प्रकाश का ये पैशनेट किसिंग सीन वैलेंटाइन वीक को बना देगा और भी खास, वायरल हो रहा है वीडियो

प्रिया प्रकाश का ये पैशनेट किसिंग सीन वैलेंटाइन वीक को बना देगा और भी खास, वायरल हो रहा है वीडियो

फरवरी की महीना प्यार का महीना कहा जाता है। रोज डे, प्रपोज डे, चॉकलेट डे और वेलेंटाइन डे के इस सप्ताह में लोग अपने प्यार को खास होने का एहसास भी जताते हैं। वैसे प्यार के इस महीने से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है। अपने आंख मारने के वीडियो से वायरल हुईं प्रिया प्रकाश की फिल्म ओरू आदार लव की एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। 

ओवर नाइट संसेशन बनी प्रिया प्रकाश इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है। इस वेलेंटाइन 14 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म ने आने से पहले ही चारों ओर प्यार फैला दिया है। एक्टर अब्दुल के साथ उनके ये लिप-लॉक की फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

एक मिनट की क्लिप हई वायरल

बुधवार को प्रिया प्रकाश की इस फिल्म का एक मिनट का वीडियो वायरल हुआ है। इसी से निकली फोटो में प्रिया और एक्टर अब्दुल एक-दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे हैं। रोमांटिक कॉमेडी इस फिल्म की चर्चा उसी समय से है जिस टाइम प्रिया के आंख मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

मलयालम और तेलगु दोनो स्क्रीन पर होगी रिलीज

प्रिया प्रकाश की इस फिल्म को ओमर लुलु डायरेक्ट कर रहे हैं। जो 14 फरवरी को रिलीज होगी। ये फिल्म मलयालम और तेलगु दोनों पर्दे पर रिलीज होगी। डायरेक्टर ने प्रिया प्रकाश के फिल्म को थोड़ा और बढ़ाया है जब उनके आंख के मारने का सीन वायरल हुआ है। 

English summary :
Priya Prakash varrier kissing video youtube: Priya Prakash is going to debut in film. This Valentine her movie will be released on 14th February, before the film release. Kissing videos of his Lip-lock with actor roshan abdul rauf goes viral on internet.


Web Title: priya prakash varrier and roshan abdul raufs kissing video is breaking the internet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे