Prassthanam Box Office Collection Day 2: नहीं चल रहा संजय दत्त का जादू, दूसरे दिन भी बस इतनी हुयी कमाई

By मेघना वर्मा | Published: September 22, 2019 08:31 AM2019-09-22T08:31:00+5:302019-09-22T08:31:00+5:30

'प्रस्थानम' फिल्म की कहानी एमएलए बलदेव प्रताप सिंह (संजय दत्त) और उनके परिवार के ईर्द-गिर्द घूमती है।

Prassthanam Box Office Collection Day 2: sanjay dutt film has growth of second day | Prassthanam Box Office Collection Day 2: नहीं चल रहा संजय दत्त का जादू, दूसरे दिन भी बस इतनी हुयी कमाई

Prassthanam Box Office Collection Day 2: नहीं चल रहा संजय दत्त का जादू, दूसरे दिन भी बस इतनी हुयी कमाई

Highlights'प्रस्थानम' फिल्म संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है।संजय दत्त की ये फिल्म सुपरहिट तेलुगु फिल्म की हिन्दी रीमेक है।

संजय दत्त की मल्टी स्टारर फिल्म प्रस्थानम बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट थी। मगर पहले और दूसरे दिन फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है। परिवारिक ड्रामे और राजनीति पर बनी मल्टी स्टारर इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें जताई जा रही थी। मगर दोनों दिन के कलेक्शन ने मेकर्स को निराश जरूर किया होगा। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो दूसरे दिन फिल्म ने टोटल सिर्फ एक करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं पहले दिन की कमाई 75 लाख जोड़ दी जाए तो अभी तक फिल्म ने नेट 1.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। संजय दत्त की फिल्म की ये बेहद धीमी शुरुआत है। 

प्रस्थानम फिल्म सुपरहिट तेलुगु फिल्म की हिन्दी रीमेक है। जिसमें दिग्गज कलाकारों को कास्ट किया गया है। फिल्म की कमाई पर इसलिए भी असर पड़ा है क्योंकि प्रस्थानम के साथ ही बड़े पर्दे पर करण देओल की पल पल दिल के पास और सोनम कपूर की जोया सोलंकी भी रिलीज हुई है।

फिल्म की कहानी

प्रस्थानम फिल्म की कहानी एमएलए बलदेव प्रताप सिंह (संजय दत्त) और उनके परिवार के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म उत्तर प्रदेश की है और यहां बल्लीपुर के बलदेव सिंह को अपने सौतेले बेटे आयुष (अली फजल) का पूरा समर्थन हासिल है। आयुष को ही राजनीतिक वारिस माना जाता है क्योंकि उसका सौतेला भाई विवान (सत्यजीत दुबे) बेहद बिगड़ैल स्वभाव का और हिंसक लड़का है। 

इन तीनों पुरुषों की जिंदगी बलदेव सिंह की पत्नी सरोज (मनीषा कोइराला) से बंधी हुई है। फिल्म के फस्ट हाफ तक सब सही चल रहा था लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बलदेव प्रताप सिंह आयुष को एक जगह का लीडर बना देते हैं। बस यही से शुरू होती है हक और कर्तव्य की ये लड़ाई। फिल्म में एक्शन के साथ इमोशन भरपूर मिलेगा।

एक्टिंग

बेटों से परेशना वाले पिता के रोल में संजय दत्त दिखाए गए हैं जो बेहद दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। अली फजल ने भी अपने रोल  को बखूबी निभाया है। वहीं, सत्यजीत दुबे एक बिगड़ैल बेटे के रोल में बहुत ही शानदार एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। चंकी पांडे और जैकी श्रॉफ ने अपनी एक्टिंग में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मनीषा भी अपने रोल में फिट बैठती नजर आ रही हैं।

निर्देशन

फिल्म का निर्देशन बहुत ही शानदार है। हर एक सीन को  देव कट्टा  ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा है। फर्स्ट ऑफ के मुकाबले फिल्म में सेकेंड ऑफ में ज्यादा तड़का पेश किया गया है।

Web Title: Prassthanam Box Office Collection Day 2: sanjay dutt film has growth of second day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे