जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं साउथ सुपरस्टार प्रभास? एक्टर की आंटी ने इस मुद्दे पर तोड़ी चुप्पी

By मनाली रस्तोगी | Published: October 18, 2023 01:53 PM2023-10-18T13:53:19+5:302023-10-18T13:53:33+5:30

तेलुगु स्टार प्रभास की चाची ने उनकी शादी की योजना को चिढ़ाया। अभिनेता वर्तमान में प्रशांत नील की सालार की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं।

Prabhas To Get Married After Salaar Release Actor's Aunt Breaks Silence | जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं साउथ सुपरस्टार प्रभास? एक्टर की आंटी ने इस मुद्दे पर तोड़ी चुप्पी

फाइल फोटो

मुंबई: तेलुगु सुपरस्टार प्रभास अक्सर अनुष्का शेट्टी और कृति सेनन के साथ अपने लिंक-अप की अफवाहों के कारण अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसे में अब अभिनेता की रिश्तेदार श्यामला देवी ने सालार स्टार की शादी की योजना के बारे में खुलासा किया है।

न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, श्यामला देवी ने M9News.com को बताया, "हमारे पास दुर्गम्मा का आशीर्वाद है। ईश्वर हम सभी का अच्छे से ख्याल रखेगा। प्रभास की शादी जरूर होगी और जल्द ही होगी। हम आप सभी (मीडिया) को शादी में आमंत्रित करेंगे और इसका जश्न मनाएंगे।"

इस बीच प्रभास ने अपनी शादी की लोकेशन पहले ही चुन ली है। तेलुगु अभिनेता, जिनके बारे में आदिपुरुष की रिलीज के समय कृति सेनन के साथ डेटिंग की अफवाह थी, ने इस साल की शुरुआत में अपनी शादी की योजना के बारे में खुलासा किया। आदिपुरुष के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रभास से उनकी होने वाली शादी के बारे में पूछा गया।

अभिनेता ने कथित तौर पर कहा, "मैं तिरुपति में शादी करूंगा।" उनकी घोषणा से प्रशंसक खुशी से झूम उठे। हालांकि, प्रभास के मजाकिया जवाब से यह पता नहीं चला कि उन्होंने कब और किससे शादी करने की योजना बनाई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास सालार की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की डंकी से टकराएगी। 

होम्बले फिल्म्स ने हाल ही में घोषणा की कि सालार 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने प्रभास की विशेषता वाले फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ इसकी घोषणा की। 

सालार पहले 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी और विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली थी। हालांकि, बाद में पोस्ट-प्रोडक्शन का काम लंबित होने के कारण फिल्म को इस साल दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, सालार में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और मीनाक्षी चौधरी भी हैं। फिल्म का निर्माण केजीएफ और कंतारा की टीम होम्बले फिल्म्स द्वारा किया गया है।

Web Title: Prabhas To Get Married After Salaar Release Actor's Aunt Breaks Silence

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे