prabhas donate 4 crore rupees for fight corona virus | कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए बाहुबली प्रभास, दान किए 4 करोड़ रुपये
फाइल फोटो

Highlights कोरोना वायरस के कहर से इस वक्त पूरा देश जूझ रहा है। देशवासी इक आपदा से निकलने के लिए मदद भी कर रहे हैं।

कोरोना वायरस के कहर से इस वक्त पूरा देश जूझ रहा है। ऐसे में देशवासी इक आपदा से निकलने के लिए मदद भी कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स अब लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। सिनेमा के कई सेलेब्स पैसे डोनेट कर रहे हैं। इस बीच कई बॉलीवुड सितारों ने मदद का हाथ बढ़ाया है। इसी कड़ी में अब तेलुगू स्टार प्रभास का नाम भी जुड़ गया है। इसकी जानकारी प्रभास के ट्विटर अकाउंट द्वारा दी गई है। 

एक्टर  प्रभास ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं। प्रभास ने गुरुवार (26 मार्च) को 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए हैं। इससे पहले पवन कल्याण, चिरंजीवी, रजनीकांत और नितिन जैसे स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पैसे डोनेट करने का ऐलान कर चुके हैं।

प्रभाष ने अब तक सेलेब्स के द्वारा दान किए गए पैसों में ज्यादा पैसे दिए हैं।पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं। 


वहीं हाल ही में प्रभास जॉर्जिया से लौटे हैं यहां उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं। वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रखा। 

Web Title: prabhas donate 4 crore rupees for fight corona virus
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे