प्रभास के फैंस के लिए खुशखबरीः इस दिन रिलीज होगी 'आदिपुरुष', ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

By अनिल शर्मा | Published: September 27, 2021 10:39 AM2021-09-27T10:39:16+5:302021-09-27T10:51:45+5:30

तरण आदर्श ने जानकारी दी है कि फिल्म को दुनियाभर में पांच भाषाओं में प्रदर्शित किया जाएगा। फिल्म हिंदी सहित तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयामल में प्रदर्शित होगी।

prabhas adipurush will be released on 11 august 2022 | प्रभास के फैंस के लिए खुशखबरीः इस दिन रिलीज होगी 'आदिपुरुष', ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

प्रभास के फैंस के लिए खुशखबरीः इस दिन रिलीज होगी 'आदिपुरुष', ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

Highlightsप्रभास की फिल्म अगले साल यानी 2022 के अगस्त महीने में रिलीज होगी फिल्म को दुनियाभर में पांच भाषाओं में प्रदर्शित किया जाएगा आदिपुरुष में प्रभास के अलावा सैफअली खान और कृति सेनन नजर आएंगी

प्रभास के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। मेकर्स ने प्रभास की आगामी फिल्म आदिपुरुष के प्रदर्शनन की तारीख का खुलासा कर दिया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है।

फिल्म समीक्षक ने ट्वीट में जानकारी दी कि प्रभास की फिल्म अगले साल यानी 2022 के अगस्त महीने में रिलीज होगी। इसमें तारीख भी बताई गई है। ट्वीट के मुताबिक आदिपुरुष 2022 में अगस्त महीने के 11 तारीख को रिलीज होगी।   

तरण आदर्श ने जानकारी दी है कि फिल्म को दुनियाभर में पांच भाषाओं में प्रदर्शित किया जाएगा। फिल्म हिंदी सहित तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयामल में प्रदर्शित होगी। फिल्म में प्रभास के अलावा सैफअली खान और कृति सेनन नजर आएंगी।

प्रभास की आदिपुरुष की प्रदर्शन की तारीख सामने आने के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्लैश भी होने वाला है। गौरतलब है कि  अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी अगले साल 11 अगस्त को ही रिलीज होने वाली है। 

हाल ही में प्रभास ने करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लिए बिरयानी भेजी थी जिसकी तस्वीर करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा की थी। प्रभास, जो खुद एक बड़े खाने के शौकीन हैं, ने विशेष रूप से करीना कपूर और उनके आदिपुरुष सह-कलाकार सैफ अली खान के लिए कुछ स्वादिष्ट बिरयानी भेजी थी। तस्वीर साझा करते हुए करीना ने लिखा था- "जब बाहुबली आपको बिरयानी भेजते हैं तो वह सबसे अच्छी होती है। प्रभास को धन्यवाद।

Web Title: prabhas adipurush will be released on 11 august 2022

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे