प्रभास के आगामी फिल्म का स्पेशल अंदाज में किया खुलासा, 10 तरीख को इतने बजे होगा फिल्म के पोस्टर के साथ नाम का खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 8, 2020 11:03 AM2020-07-08T11:03:56+5:302020-07-08T11:16:43+5:30

बाहुबली से फैंस के दिलों में राज करने वाले एक्टर प्रभास अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस बात की घोषणा इंस्टाग्राम के जरिए एक्टर ने कर दी है।

Prabhas 20 Official Update: Title and first look of Prabhas and Pooja Hegde starrer will be out on THIS date | प्रभास के आगामी फिल्म का स्पेशल अंदाज में किया खुलासा, 10 तरीख को इतने बजे होगा फिल्म के पोस्टर के साथ नाम का खुलासा

10 तारीख को होगा प्रभास की नई फिल्म के नाम का खुलासा (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsप्रभास के साथ अब पर्दे पर पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैंप्रभास की आगामी फिल्म के नाम का खुलासा 10 जुलाई को होगा

प्रभास और पूजा हेगड़े की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म की बहुप्रतीक्षिॉत घोषणा आखिरकार आज हो गई है। प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर का फर्स्ट लुक और टाइटल 10 जुलाई को आउट होगा। फिल्म के निर्माताओं ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा है, "आप सभी जिस घोषणा का इंतजार कर रहे हैं! # प्रभास 20 का टाइटल और फर्स्ट लुक सुबह 10 बजे 10.7.2020 पर आउट हो जाएगा।"

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित ये एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म बताई जा रही है। जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'राधे श्याम', 'ओ डियर', और 'जान' जैसे नाम फिल्म के सामने आ रहे हैं। लेकिन अभी पता नहीं लग पाया है कि फिल्म का नाम क्या होगा।

खुद प्रभास ने भी इस का लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें एक घड़ी में 10 बजे नजर आ रहे हैं। इसके साथ की पोस्टर में ऊपर लिखा है प्रभास 20। वहीं, 10 तारीख को फिल्म के पोस्टर के साथ इसके आधिकारित नाम का खुलासा होगा। फैंस प्रभास को पर्दे पर देखने को बेकरार हैं।

async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" rel="nofollow" charset="utf-8">

प्रभास राजू उपालापति एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं जो तेलुगु और हिंदी भाषा की फिल्मों में अपने जबरदस्‍त अभिनय के लिए जाने जाते हैं। प्रभास मुख्‍यत: एस एस राजामौली की फिल्‍म बाहूबली: द बिगनिंग और बाहूबली: द कनक्‍ल्‍यूजन के लिये जाने जाते हैं। बॉलीवुड में प्रभास ने साहो फिल्म से डेब्यू किया है।
 
प्रभास ने 2002 की तेलुगु ड्रामा फिल्म ईश्वर से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्‍म मिर्ची में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए राज्य नंदी पुरस्कार प्राप्त किया था। प्रभास पहले दक्षिण भारतीय अभिनेता हैं जिनका स्‍टैच्‍यू मैडम तुसाद के मोम संग्रहालय में बनाया गया है। 
 

Web Title: Prabhas 20 Official Update: Title and first look of Prabhas and Pooja Hegde starrer will be out on THIS date

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे