जब बिना पैंट पहने ही सड़कों पर नजर आईं पूनम पांडे, देखते रह गए लोग

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 20, 2018 03:57 PM2018-06-20T15:57:20+5:302018-06-20T16:09:10+5:30

पूनम पांडे को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान 2011 में कैलेंडर्स गर्ल्स की मॉडल के रूप में मिली थी।  इसके अलावा वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं।

Poonam Pandey spotted without pants | जब बिना पैंट पहने ही सड़कों पर नजर आईं पूनम पांडे, देखते रह गए लोग

जब बिना पैंट पहने ही सड़कों पर नजर आईं पूनम पांडे, देखते रह गए लोग

मुंबई, 20 जून: अपने उटपटांग हरकतों की वजहों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली मॉडल व एक्ट्रेस पूनम पांडे सोमवार को बांद्रा में नज़र आईं। जहां उनके अनोखे लुक ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा। दरअसल, सोमवार को बांद्रा में राजकुमार राव, उर्वशी रौतेला, राधिका आप्टे समेत कई कलाकार सार्वजानिक स्थानों पर घूमते नज़र आए। लेकिन पूनम पांडे के अनोखे लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।  

पूनम पांडे बांद्रा के इलाके में सिर्फ एक डेनिम शर्ट के साथ हाई हील्स में नज़र आईं। यह पहला मौका नहीं है जब पूनम को ऐसे देखा गया हो। इससे पहले भी उनके हॉट अंदाज देखने को मिलते रहे हैं। वह अपने विवादित बयानों को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं।

बता दें कि पूनम अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। जिसकी वजह से वह कई बार ट्रोल भी होती रहती हैं। लेकिन जो कुछ भी हो उनके फैंस इस सबको पूनम पांडेय का फैशन स्टेटमेंट मानते हैं। 

पूनम पांडे को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान 2011 में कैलेंडर्स गर्ल्स की मॉडल के रूप में मिली थी।  इसके अलावा वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं।  पूनम  ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'नशा' से की थी। इस फिल्म की कहानी एक टीचर और स्टूडेंट के बीच के शारीरिक सम्बन्ध को लेकर थी।

Web Title: Poonam Pandey spotted without pants

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे