भारत-बांग्लादेश मैच पर पूनम पांडे का कातिलाना अंदाज, शेयर की सेक्सी फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 3, 2019 10:56 AM2019-07-03T10:56:06+5:302019-07-03T11:03:40+5:30

पूनम पांडे ने भी भारतीय टीम को अपने ही अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं। मैच के बाद जिसके बाद पूनम पांडे ने खास फोटो शेयर की है।

poonam pandey sexy photo india bangladesh match | भारत-बांग्लादेश मैच पर पूनम पांडे का कातिलाना अंदाज, शेयर की सेक्सी फोटो

भारत-बांग्लादेश मैच पर पूनम पांडे का कातिलाना अंदाज, शेयर की सेक्सी फोटो

Highlightsफोटो में पूनम अपनी मदहोश करने वाली अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।पूनम की इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।


वर्ल्ड कप 2019 के भारत बनाम बांग्लादेश क्रिकेट मुकाबले में विराट कोहली की इंडियन टीम ने बांग्लादेश को करारी मात दी है। ऐसे में पूनम पांडे ने भी भारतीय टीम को अपने ही अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं। मैच के बाद  जिसके बाद पूनम पांडे ने खास फोटो शेयर की है।

फोटो में पूनम अपनी मदहोश करने वाली अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। इसमें वह व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं। पूनम हाथों से अपने बालों को संवारती नजर आ रही हैं। पूनम मे फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि गुड नाइट टीम इंडिया।

पूनम की इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। हमेशा की तरह से उनकी ये फोटो भी फैंस के बीच छा गई है। इससे पहले भी भारत की जीत पर पूनम फोटो शेयर कर चुकी हैं।

इससे पहले भारत पाकिस्तान के मैच में भारत के जीत पर पूनम ने वीडियो शेयर किया था।वीडियो में व्हाइट ब्रा पेंटी में पूनम पांडे हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आईं। इस वीडियो में पूनम का चेहरा से ज्यादा उनकी सेक्सी अदाएं देखने को मिलीं। पूनम का ये अंदाज पहली बार देखने को नहीं मिला था।

Web Title: poonam pandey sexy photo india bangladesh match

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे