Poonam Pandey Alive: मरी नहीं जिंदा हैं पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो; देखें

By अंजली चौहान | Published: February 3, 2024 12:33 PM2024-02-03T12:33:53+5:302024-02-03T13:01:48+5:30

पूनम पांडे ने वीडियो जारी कर कहा कि वह जिंदा है और सही सलामत है। उन्होंने आज इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा कर इसका खुलासा किया।

Poonam Pandey News Poonam Pandey is alive and not dead the actress shared the video on social media; see | Poonam Pandey Alive: मरी नहीं जिंदा हैं पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो; देखें

Poonam Pandey Alive: मरी नहीं जिंदा हैं पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो; देखें

Poonam Pandey Alive बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की कथित निधन की खबर झूठी साबित हुई हैं क्योंकि उन्होंने शनिवार को खुद इसका खुलासा किया। पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, "वह जीवित हैं और मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए बाध्य महसूस कर रही हूं, सर्वाइकल कैंसर मुझे नहीं हुआ है लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं।"

पूनम पांडे ने अपने वीडियो में कहा कि उन्होंने यह कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए किया है। और कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है। मुख्य बात एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है। हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए।

आइए आलोचनात्मक जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में जानकारी हो। क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएँ। आइए मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने का प्रयास करें।

बता दें कि इससे एक दिन ही उनके मैनेजर ने 'मौत' की खबर की पुष्टि की थी। उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक घोषणा के माध्यम से इसकी घोषणा की। "यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है।

हर जीवित व्यक्ति जो कभी भी उसके संपर्क में आया, उसका शुद्ध प्रेम और दयालुता से स्वागत किया गया। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता के लिए अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई सभी चीजों के लिए प्यार से याद करते हैं,'' बयान में कहा गया है। पूनम पांडे न केवल मनोरंजन उद्योग में अपने काम के लिए बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी जीवंत उपस्थिति के लिए भी जानी जाती थीं।

Web Title: Poonam Pandey News Poonam Pandey is alive and not dead the actress shared the video on social media; see

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे