poonam panday leaves for honeymoon with husband | मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर पति का हाथ पकड़कर हनीमून पर निकलीं पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर छाई फोटो
मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर पति का हाथ पकड़कर हनीमून पर निकलीं पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

Highlightsपूनम पांडे एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस को मोहित करती रहती हैं।पूनम आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटो शेयर करती हैं

पूनम पांडे एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस को मोहित करती रहती हैं। पूनम आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटो शेयर करती हैं, जिस कारण से वह सुर्खियों में रहती हैं। पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को अच्छे से पता है कि वह अपने फैंस को किस तरह से मोहित करें। अब एक बार फिर से पूनम सुर्खियों में आ गई हैं।

हाल ही में मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने आखिरकार बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी कर ली। उनकी शादी की फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुईं। अब पूनम पति के साथ हनीमून पर निकल गई हैं।

गुपचुप शादी करने के बाद हाल ही में पूनम को पति के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट पर पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ सिंपल अवतार में नजर आईं। उनकी मांग में सिंदूर था और उन्होंने हाथों में चूड़ा और मंगलसूत्र भी पहन रखा था। पूनम एक बिल्कुस शादीशुदा महिला के रूप में नजर आई हैं।

एयरपोर्ट से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें पूनम पांडे बेहद खुश नजर आ रही हैं। वह पैंट और टॉप पहने हुए और मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं। मीडिया के सामने पति से प्यार जताते हुए वह किस करते हुए भी देखी गईं।

पूनम पांडे और उनके पति एयरपोर्ट से हनीमून मनाने निकल तो गए हैं लेकिन उनकी डेस्टिनेशन क्या है, ये जानकारी फिलहाल नहीं है। अपने सिंपल लुक में भी पूनम काफी हॉट लग रही थीं।


पूनम पांडे ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में साल 2013 में फिल्म नशा से पूनम पांडे ने डेब्यू किया था। करीब 5 फिल्में कर चुकीं पूनम ने टीवी सीरियल में भी काम किया है। 2015 में उन्होंने एक टीवी शो किया था। बता दें कि पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होंने इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था।

Web Title: poonam panday leaves for honeymoon with husband
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे