पूजा भट्ट ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया प्राइवेट, एक्ट्रेस को मिल रही थीं रेप और....

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 21, 2020 04:41 PM2020-08-21T16:41:01+5:302020-08-21T16:41:48+5:30

पूजा भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नाकारात्मक टिप्पणियों और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म जगत में अंदरूनी बनाम बाहरी की बहस चल रही है और इस दौरान भट्ट परिवार को लोग जमकर निशाना बना रहे हैं।

pooja bhatt made her instagram account private | पूजा भट्ट ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया प्राइवेट, एक्ट्रेस को मिल रही थीं रेप और....

पूजा ने इंस्टाग्राम किया प्राइवेट (फाइल फोटो)

Highlightsपूजा भट्ट ने अपना इंस्टाग्राम प्राइवेट कर लिया हैपूजा भट्ट को काफी दिनों से धमकियां मिल रही थीं

पूजा भट्ट ने एक बड़ा कदम उठाया है। एक्ट्रेस को लगातार सोशल मीडिया पर अपशब्द ,रेप हत्या जैसी धमकियां मिल रही थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपना अकाउंट प्राइवेट कर लिया है। यानि कि अब कोई भी पूजा के स्टेट्स पर कमेंट नहीं कर पाएगा। अब कोई तक पूजा की पोस्ट पर कमेंट नहीं कर पाएगा जब कि एक्ट्रेस उसकी रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं करती हैं।

पूजा भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नाकारात्मक टिप्पणियों और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म जगत में अंदरूनी बनाम बाहरी की बहस चल रही है और इस दौरान भट्ट परिवार को लोग जमकर निशाना बना रहे हैं।

इंस्टाग्राम प्राइवेट करते हुए पूजा ने लिखा है कि  'इंस्टाग्राम एक ऐसी जगह बन गई है जहां लोग किसी भी तरह से गुमनाम हैं और अपनी पहुंच का दुरुपयोग करके दुर्व्यवहार, बलात्कार की धमकी देते हैं। मैं इस तरह की बात को नजरअंदाज करती थी क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि जो लोग खुद दर्द में हैं वे दूसरे को चोट पहुंचाना चाहते हैं और यह भी कि अगर आप प्यार को स्वीकार करते हैं, तो आपको आलोचना भी स्वीकार करनी चाहिए। लेकिन क्या किसी के आपके परिवार की मौत के बारे में बात करना रचनात्मक आलोचना है या फिर सिर्फ साइबर बदमाशी का प्रयास?

आगे लिखा है कि 'आप मेरी दुनिया में पहुंचना चाहते हैं। आप मेरा विश्वास करना चाहते हैं? तो दुरुपयोग को खत्म करें। मैं तब गुज़रूंगी जब जीवन मेरे लिए तय कर लेगा। हम सब का समय लगातार गुजर रहा है।

पूजा से पहले इससे पहले आलिया भट्ट, सोनी राजदान  को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल और अपमानजनक घृणा संदेशों का सामना करना पड़ा था। लोग सुशांत केस में महेश भट्ट का नाम भी लगातार जोड़ रहे हैं।

Web Title: pooja bhatt made her instagram account private

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे