एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से नवाब शाह के साथ लिए सात फेरे, देखें कुछ फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 12, 2019 09:58 AM2019-07-12T09:58:55+5:302019-07-12T09:58:55+5:30

42 साल की उम्र में एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। पूजा ने एक्टर नवाब शाह से साथ सात फेरे लिए हैं।

pooja batra secretly got married with actor nawab shah | एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से नवाब शाह के साथ लिए सात फेरे, देखें कुछ फोटो

एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से नवाब शाह के साथ लिए सात फेरे, देखें कुछ फोटो

Highlightsपूजा ने शादी कब की है। क्योंकि दोनों ने कोई ऑफीशियली अनॉउसमेंट नहीं किया है।पूजा ने सबसे दूर जम्मू-कश्मीर ने नवाब शाह के साथ सात फेरे लिए हैं।


अपने जमाने की फेमस एक्ट्रेस पूजा बत्रा के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है। 42 साल की उम्र में एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। पूजा ने एक्टर नवाब शाह से साथ सात फेरे लिए हैं। 

हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है कि पूजा ने शादी कब की है। क्योंकि दोनों ने कोई ऑफीशियली अनॉउसमेंट नहीं किया है। स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार पूजा ने सबसे दूर जम्मू-कश्मीर ने नवाब शाह के साथ सात फेरे लिए हैं।

 दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे।  अब दोनों ने छुपकर शादी कर ली है। कुछ दिनों पहले नवाब शाह ने अपने इस्टाग्राम पर एक बूमररैंग डाला है जिसमें दो हाथ दिख रहे हैं। एक नवाब शाह का है और दूसरा पूजा का कहा जा रहा है। 



लड़की वाले हाथ में चूड़ा नजर आ रहा है। जिसके बाद से दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। 46 साल के नवाब शाह अपने इस्टाग्राम पर पूजा के साथ की कई फोटो डाल चुके हैं।एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने 2002 में सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी कर ली थी और अमेरिका जाकर बस गई थीं।

 

शादी के 9 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। पूजा मिस इंडिया रह चुकी हैं। विरासत, नायक, भाई, फर्ज जैसी अनगिनत फिल्मों में पूजा एक्टिंग कर चुकी हैं। वहीं, नवाब की बात करें तो वह सपोटिंग रोल में फिल्म भाग मिल्खा भाग, डॉन2, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अब देखना होगा कि दोनों शादी की खबरों को अधिकारिक तौर पर कब ऐलान करते हैं।
 

Web Title: pooja batra secretly got married with actor nawab shah

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे