#MeToo: तनुश्री-नाना मामले में आया बड़ा मोड़, डेजी शाह से पुलिस करेगी पूछताछ, सेट पर थीं मौजूद

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 28, 2018 08:16 PM2018-11-28T20:16:22+5:302018-11-28T20:16:22+5:30

Police will send a summon to Daisy in Tanushri-Nana case | #MeToo: तनुश्री-नाना मामले में आया बड़ा मोड़, डेजी शाह से पुलिस करेगी पूछताछ, सेट पर थीं मौजूद

#MeToo: तनुश्री-नाना मामले में आया बड़ा मोड़, डेजी शाह से पुलिस करेगी पूछताछ, सेट पर थीं मौजूद

'मी टू' कैम्पेन के तहत तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया. इस मामले ने ऐसा कोहराम मचाया कि बॉलीवुड में यौन शोषण की परतें एक के बाद एक खुल गई और कई महिलाओं ने आगे आकर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का खुलासा किया.

घटना के करीब 10 साल बाद अब पुलिस भी हरकत में आ गई है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. इसी कड़ी में मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर डेजी शाह को भी समन भेज दिया है. बात दरअसल यह है कि जब तनुश्री दत्ता के साथ यह घटना हुई उस वक्त डेजी कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंट थीं.

डेजी ही तनुश्री को डांस स्टेप्स सिखा रही थीं. उन्होंने तनुश्री के इस मामले उठाने के बाद उनका समर्थन भी किया था. हालांकि उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''फिल्म के सेट पर असिस्टेंट कोरियोग्राफर का काम बहुत अहम नहीं होता है. जब 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग हो रही थी तब मैंने 3 दिन तक तनुश्री के साथ काम किया था.

पहले दो दिन काम बिल्कुल सही ढंग से हुआ लेकिन तीसरे दिन कुछ तो हुआ था. मुझे मामले के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता था. मैं सेट पर उस समय मौजूद थी जब तनुश्री गुस्से में वैनिटी वैन की तरफ गईं. क्या हुआ यह घटना मुझे अच्छे से नहीं पता लेकिन फर्स्ट हाफ के बाद मैंने देखा कि तनुश्री ने खुद को वैन में बंद कर दिया है.

किसी ने उनको गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. सेट पर लोग तनुश्री के बारे में बातें कर रहे थे.'' बता दें कि बतौर असिस्टेंट कोरियोग्राफर अपना करियर शुरू करने वाली डेजी शाह ने सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से एक्टिंग करियर शुरू किया था.

Web Title: Police will send a summon to Daisy in Tanushri-Nana case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे