महिला से यौन संबंध बनाने के आरोप में केआरके को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन साल पुराना है मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 5, 2022 12:21 PM2022-09-05T12:21:23+5:302022-09-05T12:29:12+5:30

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, केआरके ने कथित तौर पर पीड़िता के साथ यौन संबंध बनाने कोशिश की और जनवरी 2019 के पहले सप्ताह में शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ लिया था।

Police arrested KRK for having sex with woman | महिला से यौन संबंध बनाने के आरोप में केआरके को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन साल पुराना है मामला

महिला से यौन संबंध बनाने के आरोप में केआरके को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन साल पुराना है मामला

Highlightsकेआरके को वर्सोवा पुलिस ने तलूजा जेल से हिरासत में ले लिया हैं। यह मामला तीन साल पुराना है। केआरके पहले से ही 2020 के अपने विवादास्पद ट्वीट्स को लेकर न्यायिक हिरासत में हैं।

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता व फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (केआरके) को मुंबई पुलिस ने एक महिला से कथित तौर पर यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह मामला तीन साल पुराना है। गौरतलब है कि बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी केआरके पहले से ही 2020  के अपने विवादास्पद ट्वीट्स को लेकर न्यायिक हिरासत में हैं।

केआरके को वर्सोवा पुलिस ने तलूजा जेल से हिरासत में ले लिया हैं। वर्सोवा पुलिस ने यहां बोरीवली के 24वें एमएम कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद उन्हें हिरासत में लिया। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, केआरके ने कथित तौर पर पीड़िता के साथ यौन संबंध बनाने कोशिश की और जनवरी 2019 के पहले सप्ताह में शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ लिया था।

गौरतलब है कि अभिनेता को पहली बार 29 अगस्त को 2020 से पहले के उनके ट्वीट्स को लेकर गिरफ्तार किया गया था। एक दिन बाद उन्हें बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत से भेजने से इनकार करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Web Title: Police arrested KRK for having sex with woman

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे